ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मधुबनीआक्रोशित छात्रों ने प्रोफेसर को पीटा

आक्रोशित छात्रों ने प्रोफेसर को पीटा

ललित नारायण जनता कॉलेज में परीक्षा दे रहे छात्रों ने एक प्रोफेसर को टारगेट कर पीट डाला। घटना कॉलेज कैंपस में डिग्री परीक्षा समाप्ति के समय मंगलवार की शाम करीब पांच बजे के आसपास की है। घटना का कारण...

आक्रोशित छात्रों ने प्रोफेसर को पीटा
हिन्दुस्तान टीम,मधुबनीTue, 21 May 2019 11:42 PM
ऐप पर पढ़ें

ललित नारायण जनता कॉलेज में परीक्षा दे रहे छात्रों ने एक प्रोफेसर को टारगेट कर पीट डाला। घटना कॉलेज कैंपस में डिग्री परीक्षा समाप्ति के समय मंगलवार की शाम करीब पांच बजे के आसपास की है। घटना का कारण परीक्षा संचालन कदाचारमुक्त किया जाना है। छात्र अपनी परीक्षा मनमर्जी से किताब के सहारे देना चाहते थे। उक्त प्रोफेसर कदाचार नहीं चलने दे रहे थे। इसी का आक्रोश मंगलवार को फूट पड़ा।

छात्रों से घिरे प्रोफेसर को बचाने गए प्रतिनियुक्त चौकीदार को भी छात्रों ने नहीं बख्शा। चौकीदार की भी पिटाई कर भाग गए। पिटाई से आहत इकोनॉमिक्स के प्रोफेसर अरुण कुमार ने घटना की जानकारी लिखित में कॉलेज के प्रभारी प्राचार्य डॉ आर के ठाकुर को दी। सूचना पर एसएचओ जितेंद्र नारायण सिंह व एसआई सुनील कुमार ने कॉलेज पहुंच कर तहकीकात की।

पीड़ित प्रोफेसर ने कहा कि आज वे ड्यूटी पर भी नहीं थे। परीक्षा समाप्ति के कुछ मिनट पहले कॉलेज के अंदर जा रहे थे। कुछ छात्र बाहर निकल रहे थे तभी छात्रों के हुजूम में शामिल तीन छात्रों ने कहा आप प्रोफेसर हो। बड़ा टाइट परीक्षा लेने का शौक चढ़ा है। इतना कहते ही हमला कर दिया। चिल्लाने की आवाज पर कुछ सहकर्मी और चौकीदार दौड़े। उन्हें भी लप्पड़ थप्पड़ मारते हुए छात्र भाग गए।

सूचना पर पहुंचे एसएचओ को पीड़ित प्रोफेसर द्वारा लिखित आवेदन प्राचार्य के मार्फत दिया गया है। एसएचओ ने कहा अभी अज्ञात हमलावर है जिसकी पहचान एडमिट कार्ड और अन्य तरीकों से की जा रही है। प्रिंसिपल आर के ठाकुर ने कहा कि सीएमबी कॉलेज घोघरडीहा के छात्र कॉमर्स की परीक्षा दे रहे थे। कुल 132 छात्र शामिल थे। बिना सुरक्षा के कदाचारमुक्त परीक्षा संचालन संभव नहीं होता दिख रहा है। प्रशासन या तो सुरक्षा दे अथवा चोरी कर परीक्षा संचालन का ही आदेश दे दे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें