ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मधुबनीस्टेडियम निर्माण से गांव में खेल को मिलेगा प्रोत्साहन

स्टेडियम निर्माण से गांव में खेल को मिलेगा प्रोत्साहन

पीपरौन हाई स्कूल परिसर में इंडोर स्टेडियम का शिलान्यास शनिवार को सांसद रामप्रीत मंडल ने...

स्टेडियम निर्माण से गांव में खेल को मिलेगा प्रोत्साहन
हिन्दुस्तान टीम,मधुबनीSat, 06 Mar 2021 11:41 PM
ऐप पर पढ़ें

लौकही , निज संवाददाता

पीपरौन हाई स्कूल परिसर में इंडोर स्टेडियम का शिलान्यास शनिवार को सांसद रामप्रीत मंडल ने किया। बता दें कि इसकी स्वीकृति सीमा क्षेत्र विकास योजनान्तर्गत मिली थी। इसके निर्माण के लिए एक करोड़ 18 लाख 36 हजार 269 रुपये की स्वीकृति मिली थी। मौके पर अपने सम्बोधन में झंझारपुर संसदीय क्षेत्र के सांसद रामप्रीत मंडल ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्र में स्टेडियम निर्माण से खेल को प्रोत्साहन मिलेगा।

इसके अलावे यहां भी प्रतिभावन खिलाड़ी निकलेंगे। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार खेल को भी बढ़ावा देने की मंशा रखती है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सोच राज्य के चतुर्दिक विकास की है। उन्होंने मौके पर उपस्थित निर्माण एजेंसी से निर्माण कार्य की गुणवता को ध्यान में रखते हुए इसे निर्धारित समय सीमा के अंदर पूरा कराने की बात कही। कार्यक्रम में उपस्थित विधायक भारत भूषण मंडल ने कहा कि आज ग्रामीण क्षेत्रों में भी खेल की लोकप्रियता बढ़ गई है। इसका ज्वलंत उदाहरण आए दिन ग्रामीण क्षेत्रों में आयोजित हो रही छोटी- छोटी खेल प्रतियोगिता है। उन्होंने इसे और बढ़ावा दिए जाने की बात कही।

आयोजित कार्यक्रम के अवसर पर प्रखंड प्रमुख वरूण कुमार बिहारी,तेज नारायण मंडल,डॉ. विन्देश्वर मंडल,बाबूनन्द मंडल,डॉ. मुख्तार अहमद,चन्द्रनारायण यादव, चन्द्रजीत यादव, कमलेश यादव सहित बड़ी संख्या में इलाके के गणमान्य व्यक्ति व सामाजिक कार्यकर्ता उपस्थित थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें