ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मधुबनीलखनौर में छह सड़कों का किया शिलान्यास

लखनौर में छह सड़कों का किया शिलान्यास

विधायक गुलाब यादव ने शुक्रवार को लखनौर प्रखंड में 3 करोड ़88 लाख की लागत से बनने वाली छह सड़कों का शिलान्यास एवं एक सड़क का उदघाटन किया। सभी सड़के मुख्यमंत्री ग्राम सम्पर्क योजना से बन रही...

लखनौर में छह सड़कों का किया शिलान्यास
हिन्दुस्तान टीम,मधुबनीSat, 09 Dec 2017 12:25 AM
ऐप पर पढ़ें

विधायक गुलाब यादव ने शुक्रवार को लखनौर प्रखंड में 3 करोड ़88 लाख की लागत से बनने वाली छह सड़कों का शिलान्यास एवं एक सड़क का उदघाटन किया। सभी सड़के मुख्यमंत्री ग्राम सम्पर्क योजना से बन रही है।

एक दिन पूर्व गुरुवार को भी लखनौर प्रखंड में ही 5 करोड़ की लागत से बनने वाली पांच सड़कों का शिलान्यास किया था। शुक्रवार को जिन छह सड़कों का उदघाटन किया गया उनमे लौफा पंचायत महादेव मंदिर से सहनी यादव टोल तक 70़27 लाख लागत, पीडब्लूडी सड़क से उमेश यादव घर तक प्रा़राशि 63़25 लाख, रूपौली जोरला से रूपौली मुसहरी तक 34़87 लाख, हरभंगा मोड़ से शिवरमण टोला तक 52़51 लाख, उमरी में पीडब्लूडी सड़क से महादेव चौरी तक 96़38 लाख, बेरमा चौक से यादव टोल तक 35 लाख की लागत का शिलान्यास किया। वही मधेपुर के पचही गेट से पचही गांव तक 36 लाख की लागत से बने सड़क का उद्घाटन कर सड़क आम जनता को सुपुर्द कर दिया।

बेलौंचा पंचायत के बेला गांव में 54 लाख, मधुरा कॉलेज के आर डब्लू डी पथ से मुस्लिम चौपाल टोल तक एक करोड़ सोलह लाख रुपए, मैवी पंचायत के सोनबरसा गांव में 50़3 लाख, की लागत से बनेगी। किशोरी मुखिया, अशोक कुमार सिंह, दिलीप कुशवाहा, महावीर साह, विद्या यादव, फूलदेव यादव, युगेश्वर महतो आदि थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें