ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मधुबनीआंधी के बाद अंधराठाढ़ी में 48 घंटे से बिजली गुल

आंधी के बाद अंधराठाढ़ी में 48 घंटे से बिजली गुल

प्रखण्ड परिक्षेत्र में लगातार 48 घंटे तक बिजली बाधित रही।अंधकार के कारण बच्चों की पढ़ाई, घरों की रसोई व आंधी से उजड़े एबं ओले से टूटे घरवालों को सोने की परेशानी हुई। उन्हें रतजगा करना पड़ा। अधिकांश...

आंधी के बाद अंधराठाढ़ी में 48 घंटे से बिजली गुल
हिन्दुस्तान टीम,मधुबनीFri, 31 May 2019 10:12 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रखण्ड परिक्षेत्र में लगातार 48 घंटे तक बिजली बाधित रही।अंधकार के कारण बच्चों की पढ़ाई, घरों की रसोई व आंधी से उजड़े एबं ओले से टूटे घरवालों को सोने की परेशानी हुई। उन्हें रतजगा करना पड़ा। अधिकांश लोगों के मोबाइल डिस्चार्ज हो गए।दूर दराज में रहने वाले हित परिजनों से सम्पर्क भी इस दौरान टूटा रहा।

बताते चलें कि प्रखण्ड परिक्षेत्र में कमला नदी के पूर्वी हिस्सों को अंधराठाढ़ी और रुद्रपुर फीडर से बिजली आपूर्ति की जाती है। बुधवार की रात के तूफान,वर्षा और ओलों की वर्षा ने बिजली सप्लाई लाइन को क्षतिग्रस्त कर दिया था। गुरुवार को स्थिति सुधर ही रही थी गुरुवार को प्रकृति ने अपना रौद्ररूप फिर से दिखा दी थी। अंधराठाढ़ी बिजली सबस्टेशन ने उस रात ही बिजली बहाल कर दी थी। संवाद प्रेषण तक:रुद्रपुर फीडर की आपूर्ति बंद थी।

रुद्रपुर लाइन में देवहार, शिवा,गोनोली, रखवारी, गौरअंधरा, मरुकिया आदि पूरी पंचायतें,और अंधराठाढ़ी उत्तर एबं दक्षिण पंचायतों के कुछ हिस्से जुड़े है। संवाद प्रेषण तक बिजली गुल थी। लोगों ने किरासन तेल रखना छोड़ दिया। इससे परेशानी हुई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें