ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मधुबनीऔंसी के दारोगा पर कारण बताओ नोटिस जारी

औंसी के दारोगा पर कारण बताओ नोटिस जारी

जिला जज कृष्ण मुरारी शरण ने औंसी ओपी के दारोगा अजय कुमार प्रसाद को कारण बताओ जारी किया है। दारोगा पर न्यायालय के आदेश की अवहेलना करने एवं कोर्ट में केस डायरी नहीं भेजने का आरोप...

औंसी के दारोगा पर कारण बताओ नोटिस जारी
हिन्दुस्तान टीम,मधुबनीMon, 16 Sep 2019 11:57 PM
ऐप पर पढ़ें

जिला जज कृष्ण मुरारी शरण ने औंसी ओपी के दारोगा अजय कुमार प्रसाद को कारण बताओ जारी किया है। दारोगा पर न्यायालय के आदेश की अवहेलना करने एवं कोर्ट में केस डायरी नहीं भेजने का आरोप है। पीपी राजेन्द्र राय ने बताया कि पिंकू कामती वगैरह के जमानत अर्जी पर सुनवाई के बाद सोमवार को न्यायालय ने स्पष्टीकरण का आदेश पारित किया।

मामला खैरी बांका से हुई कार चोरी से संबंधित है। कार मालिक मो. फूल के बयान पर 22 जुलाई 2019 को बिस्फी थाना में अज्ञात चोर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। बाद में पुलिस ने इस मामले में पिंकू कामती को गिरफ्तार किया था। जानकारी के अनुसार 26 जुलाई से वह न्यायिक हिरासत में जेल में बंद है। इसी महीने तीन सितम्बर को पिंकू की ओर से जिला जज के न्यायालय में जमानत अर्जी दाखिल की गई। जमानत अर्जी पर अंतिम सुनवाई के लिये कोर्ट ने केस डायरी की मांग की। पीपी ने एसपी के माध्यम से अनुसंधनकर्ता को 16 सितम्बर से पूर्व केस डायरी भेजने के लिये कहा था। दारोगा अजय कुमार प्रसाद इस मामले के अनुसंधानकर्ता हैं। वह केस डायरी नहीं भेजा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें