ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मधुबनीसुरक्षा : टीम ने बैकों की जांच की

सुरक्षा : टीम ने बैकों की जांच की

सुरक्षा को लेकर विभिन्न जगहों पर अधिकारियों ने बैंकों की जांच की। जयनगर अनुमंडल प्रशासन की टीम ने शनिवार को बैंकों व खाताधारकों की सुरक्षा को लेकर...

सुरक्षा : टीम ने बैकों की जांच की
हिन्दुस्तान टीम,मधुबनीSat, 06 Mar 2021 11:51 PM
ऐप पर पढ़ें

जयनगर/मधवापुर , हि.टी.

सुरक्षा को लेकर विभिन्न जगहों पर अधिकारियों ने बैंकों की जांच की। जयनगर अनुमंडल प्रशासन की टीम ने शनिवार को बैंकों व खाताधारकों की सुरक्षा को लेकर विभिन्न बैंकों के प्रबंधकों को आवश्यक दिशानिर्देश दिये गये। इसका नेतृत्व एसडीएम बेबी कुमारी व एएसपी डा. शौर्य सुमन ने किया। टीम ने एसबीआई, पीएनबी,बैंक ऑफ बरोदा,बैंक ऑफ इंडिया, सेन्ट्रल बैंक ऑफ इंडिया, एक्सेस बैंक समेत अन्य बैंको का निरीक्षण किया गया। अधिकारियों ने बैंकों में सीसीटीवी कैमरा, उसके बैकअप, साइरन समेत विकट स्थिति में होने वाले खतरों से निपटने की तैयारी की समीक्षा की। टीम में सीओ, एसआई सर्वेश झा समेत अन्य पुलिस कर्मी उपस्थित थे।

डीएसपी अरुण कुमार सिंह व सीओ रामकुमार पासवान ने पुलिस पदाधिकारियों के साथ मधवापुर प्रखंड क्षेत्र सभी बैंकों में पहुंच कर वहां की सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया। पुलिस अधिकारियों ने बैंक अधिकारियों को सुरक्षा प्रबंध मजबूती विषय पर जरूरी सलाह दी। मौके पर मधवापुर और साहरघाट थानाध्यक्ष गया सिंह व सुरेन्द्र पासवान सहित सशस्त्र पुलिस बल की मौजूदगी थी। जबकि पंडौल में सीओ व थानाध्यक्ष ने संयुक्त अभियान के तहत पंडौल बाज़ार समेत सभी बैंकों की सुरक्षा व्यवस्था जांच की। इस दौरान संदिग्ध दिखाई दिए युवकों की भी तलाशी ली गई।

साथ ही बैंक के सामने सभी सीसीटीवी कैमरों को चलाने के भी आदेश दिए। सीओ पंकज कुमार व थानाध्यक्ष अनोज कुमार ने विशेष अभियान चलाया। बैंक पर डयूटी दे रहे पुलिसकर्मियों को उन्होंने निर्देश देते हुए कहा कि कोई भी संदिग्ध व्यक्ति यदि दिखाई दे तो उसे बिना तलाशी के अन्दर न जाने दिया जाए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें