ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मधुबनीसड़क नहीं बनने पर किया जाम

सड़क नहीं बनने पर किया जाम

बैंगरा से तरैया जाने वाली सड़क की बदहाली के खिलाफ तरैया पंचायत के ग्रामीणों ने स्टेट हाईवे 75 को जाम कर...

सड़क नहीं बनने पर किया जाम
हिन्दुस्तान टीम,मधुबनीTue, 21 Aug 2018 12:13 AM
ऐप पर पढ़ें

बैंगरा से तरैया जाने वाली सड़क की बदहाली के खिलाफ तरैया पंचायत के ग्रामीणों ने स्टेट हाईवे 75 को जाम कर दिया। सोमवार की सुबह करीब आठ बजे से ग्यारह बजे के बीच तीन घंटों तक आवागमन बाधित रहा। लोगों ने स्थानीय विधायक सुधांशु शेखर को इसका जिम्मेदार बताते हुए उनका पुतला फूंका।

आक्रोशित लोगों ने विधायक के खिलाफ खूब नारेबाजी की। प्रदर्शनकारियों का कहना था कि वर्ष 2010 में प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत उस सड़क का जीर्णोद्धार कार्य शुरू हुआ। तत्कालीन सांसद हुक्मदेव नारायण यादव ने सड़क का शिलान्यास किया था। एक साल में निर्माण कार्य पूरा करना था। लेकिन उसी समय से रुका हुआ काम आज तक शुरू नहीं हुआ।

सड़क की हालत दिन प्रति दिन बिगड़ती गई। गांव वालों ने बताया कि इस मामले में संबंधित पदाधिकारियों को समस्या हटाने के लिए पत्र भी लिखा गया। लेकिन समस्या आज तक नहीं सुधारी गई। साहरघाट थानाध्यक्ष मो. साजिद आलम ने जाम करनेवालों से वार्ता कर आवागमन को बहाल तो करा दिया। लेकिन ग्रामीणों ने कहा कि जल्द इस दिशा में पहल शुरू नहीं हुई तो प्रखंड कार्यालय पर धरना दिया जाएगा। जाम करने वालों में रौशन कुमार झा, प्रकाश कुमार झा, राधे साह, विजय झा, मुरारी मिश्र, कमलेश राय, रविशंकर पंडित, प्रवीण कुमार सहित अबारी, तरैया, करहुआं आदि गांवों के सैकड़ों लोग मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें