ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मधुबनीराहत: पांच संक्रमितों की दूसरी रिपोर्ट आयी निगेटिव

राहत: पांच संक्रमितों की दूसरी रिपोर्ट आयी निगेटिव

मधुबनी में सोमवार को दो लोगों कोरोना संक्रमित मिले। इसके साथ ही जिले में कुल कोरोना संक्रमित मरीज की संख्या 26 हो गई। डीएम डॉ. निलेश रामचंद्र देवरे ने इसकी पुष्टि की। साथ ही पांच लोग जो कोरोना...

राहत: पांच संक्रमितों की दूसरी रिपोर्ट आयी निगेटिव
हिन्दुस्तान टीम,मधुबनीTue, 12 May 2020 01:03 PM
ऐप पर पढ़ें

मधुबनी में सोमवार को दो लोगों कोरोना संक्रमित मिले। इसके साथ ही जिले में कुल कोरोना संक्रमित मरीज की संख्या 26 हो गई। डीएम डॉ. निलेश रामचंद्र देवरे ने इसकी पुष्टि की। साथ ही पांच लोग जो कोरोना संक्रमित थे उनकी दूसरी रिपोर्ट निगेटिव आयी है। उन्हें जल्द ही घर भेजा जा सकता है जहां वह होम क्वारंटीन में रहेंगे। जानकारी दी कि 20 वर्ष का एक युवक जो राजनगर प्रखंड का रहनेवाला है वह संक्रमित पाया गया है। वह दिल्ली के रामपुरा से ट्रक से आठ मई को पहुंचा था। उसी दिन उसका सैंपल लेकर जांच में भेजा गया, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वहीं दूसरा मलंगिया रहिका के एक गांव का रहने वाला 24 वर्ष का युवक है। बताया जाता है कि रहिका का युवक किसी परिचित के साथ दरभंगा डीएमसीएच चला गया है। इसकी पुष्टि सीएस मधुबनी ने भी की। डीएम ने जिलेवासियों से अनुरोध किया कि वे लोग लॉक डाउन का अनुपालन करें। अधिक से अधिक अपने घरों में रहें। हालांकि डीएम ने कहा कि पहले से कोरोना संक्रमित पांच लोगों के सैंपल दूसरे जांच में भी पॉजिटिव आई है। ऐसे में शीघ्र ही इनलोगों घर भेजा जायेगा।

पंडौल पहुंचा कोरोना संक्रमित, भेजा गया झंझारपुर:

मधुबनी। गाजियाबाद से एक कोरोना संक्रमित पंडौल पहुंच गया। बाइक पर पत्नी और बच्ची के साथ पंडौल आया। जिला प्रशासन ने त्वरित कार्रवाई करते हुए उसे झंझारपुर आइशोलेशन वार्ड में हस्तांरित किया। वहीं उसकी पत्नी और बच्चे होम क्वारंटीन में हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें