DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

श्रावणी मेला को ले प्रशासन ने पूरी की तैयारी

श्रावणी मेला को लेकर प्रशासनिक तैयारी पूरी कर ली गयी है। अनुमंडल प्रशासन ने शनिवार से सोमवार तक कावरियों के शहर में संभावित भीड़

के बावत भाड़ी वाहनों का प्रवेश निषेध कर दिया है।

कई जगहों पर शहर में प्रवेश से पूर्व पार्किंग व्यवस्था की गयी है। जिसमें एनएच 105 की ओर से आनेवाली दो पहिए,चार पहिए वाहनों का ठहराव उच्च विद्यालय के खेल मैदान में रखा गया है।

तथा एनएच 104 बासोपट्टी की ओर से आनेवाले वाहनों का ठहराव, बाजार स्श्रावणी मेला को ले प्रशासन ने पूरी की तैयारीामिति के निकट व लदनियां से आनेवाली वाहनों का ठहराव जीवनदीप अस्पताल के निकट रखा गया है। शिलानाथ में जलाभिषेक के दिन वाहनों का ठहराव डीबी कॉलेज के निकट रखा गया है। एसडीएम शंकर शरण ओमी ने बताया कि महीने के चारों सोमवारी को कमलानदी पर कावरियों के भीड़ तथा सुरक्षा के लिहाज से गोताखोर तथा एसडीआरएफ की टीम की प्रतिनियुक्ति की गयी है। चिकित्सा व्यवस्था को लेकर कमलापुल के दोनों तरफ चिकित्सकों के दल तथा आकस्मिक सुरक्षा के लिहाज से एम्बुलेंस की व्यवस्था की गयी है। कांवरिया पथ पर साफ सफाई के लिए नप के ईओ तथा जर्जर सड़क के लिए एनएच के कार्यपालक अभियंता को मरम्मत के लिए पहल की गयी है। एसडीएम ने नहर प्रमंडल के अधिकारियों से कमलानदी में जलस्तर बढ़ने पर लोगों को सतर्क करने तथा शिलानाथ मंदिर पर सीसीटीवी लगाने को कहा है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Preparation of the Shravani Mela to be completed by the administration