ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मधुबनीपुलिस वाहन से लगी ठोकर, एनएच जाम

पुलिस वाहन से लगी ठोकर, एनएच जाम

सकरी थाना क्षेत्र के पुरानी बाजार में शनिवार को एक स्कूटी सवार को पुलिस गाड़ी से ठोकर लग गयी । जिसके विरोध में लोगों ने एनएच 57 को जाम कर दिया। बाद में सकरी पुलिस व स्थानीय लोगों की मदद से जाम हटाया...

पुलिस वाहन से लगी ठोकर, एनएच जाम
हिन्दुस्तान टीम,मधुबनीSun, 22 Jul 2018 03:52 PM
ऐप पर पढ़ें

सकरी थाना क्षेत्र के पुरानी बाजार में शनिवार को एक स्कूटी सवार को पुलिस गाड़ी से ठोकर लग गयी । जिसके विरोध में लोगों ने एनएच 57 को जाम कर दिया। बाद में सकरी पुलिस व स्थानीय लोगों की मदद से जाम हटाया गया ।

दरभंगा से अंधराठाढी की ओर एक स्कूटी से दो युवक जा रहे थे। सकरी पुरानी बाजार के समीप पंडौल थाना के गश्ती वाहन से उक्त युवक के स्कूटी में ठोकर लगी। जिससे युवक घायल हो गया। आनन फानन में पंडौल थाना के गश्ती वाहन ने उक्त युवक को अस्पताल पहुंचाया। जबकि एक युवक ठीक ठाक हालत में वही था । लोगों ने आरोप लगाया कि पुलिस वाहन चालक शराब के नशे मेंे था। लोगों ने दो घंटे तक सड़क जाम कर बवाल काटा। चिलचिलाती धूप में जाम स्थल के दोनों ओर सैकड़ों वाहन फंस गए। युवक अखिलेश कुमार खतरे से बाहर है ।

अपहरण का मामला दर्ज : पंडौल थाना के ही एक गांव से घर से बुलाकर नाबालिग लड़की का अपहरण करने का मामला सामने आया है । लड़की के मां के अनुसार पति गांव से बाहर शहर में नौकरी करते हैं । वह बच्चों के साथ गांव में रहती है । बेटी ने इसी वर्ष मैट्रिक की परीक्षा दी थी । जिसमें फेल हो चुकी है। घटना की शाम वह बच्चों के संग आंगन में थी तभी गांव के ही लालदाई देवी, सिंहेश्वर कामति समेत अन्य टेम्पो लेकर आया।

उनलोगों ने टेम्पो से उतर कर जबरन लड़की को पकड़ कर टेम्पो में बैठा लिया । थानाध्यक्ष सुरेन्द्र पासवान ने बताया कि मामला दर्ज कर ली गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें