Police of 29 racket parade on sent police station - भेजा थाने पर 29 बदमाशों की पुलिस ने करायी परेड DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भेजा थाने पर 29 बदमाशों की पुलिस ने करायी परेड

मधेपुर के भेजा थाने पर मंगलवार को गंंुडा रजिस्टर में दर्ज बदमाशों की परेड करायी गई। इस परेड में 29 लोग शामिल हुये। भेजा थानाध्यक्ष अंजेश कुमार ने बताया कि गुंडा पंजी में पहले से दर्ज आपराधिक इतिहास वाले 37 बदमाशों को नोटिस भेजकर उपस्थित होने का निर्देश दिया गया था।

जिसमें 29 लोगों ने थाने पर अपनी उपस्थिति दर्ज करायी। परेड में शामिल हुये लोगों के पुराने पृष्ठभूमि व वर्तमान गतिविधि के संबंध में जानकारी अर्जित की गई है। एसएचओ अंजेश कुमार बताया कि अधिक उम्र वाले तथा आज की तिथि में आपराधिक गतिविधि से अलग होकर शांतिपूर्ण तरीके से रह रहे व्यक्तियों का नाम गुंडा पंजी से हटाने का प्रस्ताव एसपी मधुबनी को भेजा जाएगा। थानाध्यक्ष ने बताया कि नोटिस भेजे गये 8 लोग अनुपस्थित रहे। परेड के दौरान थानाध्यक्ष के अलावे अन्य पुलिस कर्मी मौजूद थे।

बदमाशों की हुई परेड:

अंधराठाढ़ी। रूद्रपुर थाना क्षेत्र के गुंडों का थाना परिसर में सोमवार को परेड कराया गया।थानाध्यक्ष गया सिंह ने बताया कि गुंडा पंजी में दर्ज बदमाशों को नोटिस भेजकर बुलाया गया था।थाना में आकर उनलोंगों ने अपनी उपस्थिति दर्ज करायी। विनोद मंडल, भरत यादव, संजय शर्मा उर्फ फुल शर्मा, रंजीत चैधरी, मदन दास, शिव नारायण ठाकुर, मो.सदरे आलम, आशुतोष कुमार आदि ने अपनी हाजिरी बनाई।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Police of 29 racket parade on sent police station