DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

थाना पर लगाएं शिकायत पेटी गिरफ्तारी पंजी को रखें अपडेट

विधि व्यवस्था को चुस्त-दुरूस्त रखने के लिए सरकार ने हमें वर्दी दी है। लोगों के साथ मित्रवत व्यवहार बनाकर समाजिक सोहार्द बनाना हमारी ड्यूटी है। अधिकारियों एवं चौकीदारों को हमेश अलर्ट मोड में रहने की बात कही। ताकि आने-जाने वालों पर नजर रखी जा सके। अपने कार्यालय प्रकोष्ठ में थानाध्यक्षों के साथ कांडों का रिव्यू करते हुए डीएसपी पुष्कर कुमार ने निर्देश जारी किया।

उन्होने सभी थानाध्यक्षों को कहा कि वे अपने थाना पर शिकायत पेटी रखें। उसे ऐसी जगह पर लगावें जहां सबकी नजर पर सके। दागी की नियमित जांच करने को कहा। प्रत्येक शनिवार को सीओ के साथ थाना पर बैठकर जमीन विवाद के मामलों को निपटाने को कहा। उन्होने कहा कि गिरफ्तारी पंजी को हमेशा अपडेट रखें ताकि इस बात की जानकारी मिल सके कि अब तक गिरफ्तारी से कितने आरोपित वंचित हैं। उन्होने आम जनता से मित्रवत व्यवहार बनाये रखने को कहा ताकि समाज में आपसी सोहार्द बनी रहे। अपराधिक गतिविधियों पर नजर रखने के लिए बसैठ, औंसी, साहरघाट , पिपरौन में नाका बनाये जाने की जानकारी देते हुए कहा कि नियमित रूप से वाहनों की जांच करें ताकि तस्करों एवं शराब कारोबारियों पर नकेल कसा जा सके।

कांडों की रिव्यू के समय सर्किल इंस्पेक्टर प्रवीण कुमार मिश्र, बेनीपट्टी एवएचओ हरेराम साह, अरेर के गया सिंह, मधवापुर के अनिल कुमार, पतौना के हनुमान चौधरी, साहरघाट के मो साजिद सहित अन्य पुलिस अधिकारी उपस्थित थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Place the complaint box on the police station to keep the arrest register updated