ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मधुबनीलॉकडाउन के दूसरे दिन भी जारी रहा लोगों का अवागमन

लॉकडाउन के दूसरे दिन भी जारी रहा लोगों का अवागमन

कलुआही—बेनीपट्टी प्रखंड सीमा के लोहा चैक पर लॉक डाउन के दूसरे दिन लोगों का अवागमन जारी रहा। दिन के करीब 10 बजे लोहा चैक स्थित एनएच 105 पर कार, बाइक, साइकिल सहित टेम्पो भी चल हे थे। पैदल भी लोगों का...

लॉकडाउन के दूसरे दिन भी जारी रहा लोगों का अवागमन
हिन्दुस्तान टीम,मधुबनीWed, 25 Mar 2020 11:31 PM
ऐप पर पढ़ें

कलुआही—बेनीपट्टी प्रखंड सीमा के लोहा चैक पर लॉक डाउन के दूसरे दिन लोगों का अवागमन जारी रहा। दिन के करीब 10 बजे लोहा चैक स्थित एनएच 105 पर कार, बाइक, साइकिल सहित टेम्पो भी चल हे थे। पैदल भी लोगों का आना जाना जारी रहा। इस सबके बावजूद एक भी प्रषासन के अधिकारी या कर्मी यहां दिखार्द नहीं दिये। मंगलवार को पुलिस ने अपनी जिम्मवारी निभायी थी, लेकिन मंगलवार को प्रषासनिक व्यवस्था ढीली दिखायी दी। एक भी पुलिसकर्मी चैक पर नहीं थे और लोगों का आना जाना जारी रहा। एक बात साफ नजर आयी कि यहां अभी भी लोग कोरोना को गंभीरता से नहीं ले रहे हैं। दूसरी ओर लोहा हाई स्कूल परिसर में कुछ किषोर खेलते हुए भी नजर आये। इससे साफ दिखाई दिया कि इनके अभिभावक भी इस महामारी से बेखबर हैं।

ग्रामीण क्षेत्रों में लॉकडाउन का हो रहा उल्लंघन

रहिका। प्रखंड के ग्रामीण क्षेत्रों में प्रशासन के चेतावनी के बाद भी लोग संभलने का नाम नही ले रहे हैं। इधर लोगों को चिंता इस बात की है कि अभी भी देशव्यापी लॉक डाउन को लोग समझ नहीं रहे हैं। रहिका बाजार में शाम में गंदगी के ढेर के सटे हुए मांस की बिक्री हो रही थी। लोगों की भीड़ चाय दुकानों पर थी। बीडीओ ने बताया कि पूरी मुश्तैदी के साथ चप्पे—चप्पे लोगों को घर में रहने की जानकारी बता रहे हैं। लॉक डाउन का जानबूझकर उल्लंघन करने वाले लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया जायेगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें