ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मधुबनीविकास में सभी लोगों की सहभागिता जरूरी

विकास में सभी लोगों की सहभागिता जरूरी

मधुबनी। शहर के एक होटल के सभागार में राजद अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ का जिला सम्मेलन...

विकास में सभी लोगों की सहभागिता जरूरी
हिन्दुस्तान टीम,मधुबनीFri, 01 Dec 2023 12:16 AM
ऐप पर पढ़ें

मधुबनी। शहर के एक होटल के सभागार में राजद अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ का जिला सम्मेलन का आयोजन किया गया। सम्मेलन का उद्घाटन दीप प्रज्वलित कर पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष देवेंद्र प्रसाद यादव, राष्ट्रीय प्रधान महासचिव अब्दुल बारी सिद्दीकी, बिहार सरकार के मंत्री ललित कुमार यादव, विधायक भारत भूषण मंडल प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष सहित अन्य नेताओं ने किया।
सम्मेलन को संबोधित करते हुए देवेन्द्र प्रसाद यादव ने कहा कि राजद ने अतिपिछड़ा को मान सम्मान दिया है। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने अतिपिछड़ा के हक की के लिए लंबा संघर्ष किए। पार्टी नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी ने कहा कि भाजपा अगड़ा पिछड़ा हिन्दू मुस्लिम कर सत्ता पर काबिज है। अब लोग समझ गए हैं कि इससे देश का भला नहीं होने बाला है। देश कैसे आगे बढ़े हम जनता को सोचना चाहिए। मंत्री ललित कुमार यादव ने कहा कि अतिपिछड़ा को बोलने का हक राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने दिया। हमारा दायित्व बनता है कि हम उनके हाथों को कैसे मजबूत करें जिससे हमारे नेता तेजस्वी यादव को आगे बढ़ाया जा सके। वहीं लौकहा विधायक भारत भूषण मंडल ने कहा कि डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने बिहार के युवाओं के लिए नयी सोच के साथ काम कर रहे हैं। बिहार में रोजगार, व्यवसाय, बाजार सहित समुचित विकास के राह पर चल रहे हैं।

जबकि अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ के प्रदेश महासचिव चंदेश्वर प्रसाद चौधरी ने कहा कि हम पिछड़े वर्ग के लोग एकजुट होकर पार्टी को मजबूत बनाने में जुटे हुए हैं। प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष अरविंद कुमार सहनी ने अपने संबोधन में कहा कि राजद हमेशा से अतिपिछड़ा के भलाई के लिए सोचता रहा है। मौके पर पूर्व विधायक रामाशीष यादव, उमाकांत यादव, सीताराम यादव, फूलहसन अंसारी, जिलाध्यक्ष वीर बहादुर राय, अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष चित्रभानू चौयारी, संजय यादव, राकेश यादव आदि मौजूद थे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें