ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मधुबनीदो मंदिर सहित पंडौल आरटीपीएस में चोरी

दो मंदिर सहित पंडौल आरटीपीएस में चोरी

सकरी थाना क्षेत्र के मेघौल गांव स्थित दो मंदिरों से बुधवार की रात चोरों ने एक लाख से अधिक मूल्य की मूर्तियों व अन्य सामान की चोरी कर...

दो मंदिर सहित पंडौल आरटीपीएस में चोरी
हिन्दुस्तान टीम,मधुबनीFri, 01 Nov 2019 12:26 AM
ऐप पर पढ़ें

सकरी थाना क्षेत्र के मेघौल गांव स्थित दो मंदिरों से बुधवार की रात चोरों ने एक लाख से अधिक मूल्य की मूर्तियों व अन्य सामान की चोरी कर ली। मेघौल स्थित राधाकृ़ष्ण मंदिर में ग्रील व दरवाजा का ताला तोड़ राधा-क़ृष्ण की पीतल की मूर्ति चोरों ने चुरा लिया ।

इसका मूल्य एक लाख रूपए से अधिक बताया जा रहा है। महंथ रामानंद झा ने बताया कि वे देर शाम की पूजा अर्चना कर मंदिर में ताला लगा वहीं निकट घर चले गए थे। अहले सुबह जब वह मंदिर आए तो ताला टूटा हुआ पाया और मूर्ति नदारद थी । उसी रात गांव के दूसरे छोड़ पर बने वैष्णवी दुर्गा मंदिर में भी चोरी हो जाने की बात सामने आई । लोगों ने वहां जाकर देखा तो मंदिर बगल के कमरे का ताला टूटा हुआ था। उसमें रखे आलमारी व गोदरेज का ताला टूटा था । सामान बिखरे पड़े थे । बाद में लोगों को वहीं दूर के एक धान के खेत में तीन कलश फेकें मिले। लोगों ने तत्काल इसकी सूचना सकरी थानाध्यक्ष अशोक कुमार को दी। एसआई आमोद कुमार झा पुलिस बल के संग वहां पहुंचे । पुलिस ने बिना किसी लिखित शिकायत के आनन फानन मे दो युवक को गिरफ्तार कर थाना ले आई । इसके बाद गाव में हंगामा मच गया। बाद में वरीय अधिकारियों के आदेश के बाद दोनों युवकों को छोड़ना पड़ा। सकरी थानाध्यक्ष अशोक कुमार ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज से चोरों की पहचान हो सकेगी तथा बहुत जल्द असली चोर पकड़े जाएगें ।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें