ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार मधुबनीलक्ष्मीपुर व कोरहिया हाल्ट पर रोशनी की व्यवस्था नहीं

लक्ष्मीपुर व कोरहिया हाल्ट पर रोशनी की व्यवस्था नहीं

जयनगर- दरभंगा रेलखंड पर स्थित हाल्ट के रेल यात्री अंधेरे में सफर करते हैं। इससे यात्रियों की परेशानी बढ़ गई है। इस रेलखंड के ललित लक्ष्मीपुर एवं कोरहिया हाल्ट पर प्रकाश की व्यवस्था नहीं...

लक्ष्मीपुर व कोरहिया हाल्ट पर रोशनी की व्यवस्था नहीं
लक्ष्मीपुर व कोरहिया हाल्ट पर रोशनी की व्यवस्था नहीं
हिन्दुस्तान टीम,मधुबनीFri, 02 Nov 2018 04:05 PM
ऐप पर पढ़ें

जयनगर- दरभंगा रेलखंड पर स्थित हाल्ट के रेल यात्री अंधेरे में सफर करते हैं। इससे यात्रियों की परेशानी बढ़ गई है। इस रेलखंड के ललित लक्ष्मीपुर एवं कोरहिया हाल्ट पर प्रकाश की व्यवस्था नहीं है।

इससे रात में यात्री अंधेरे में सफर करते हैं। इस दोनों हाल्ट पर कई पैसेंजर ट्रेनें रात में रूकती है। फिर भी प्रकाश की समुचित व्यवस्था नहीं है। ललित लक्ष्मीपुर हाल्ट से प्रत्येक माह करीब दो हजार से अधिक यात्री टिकट लेकर सफर करते हैं। वहां रेलवे का अपना सेपरेट विद्युत ट्रांसफार्मर भी है। लेकिन एक भी वेपर लाइट वहां नहीं है। रेलवे द्वारा करीब एक साल पूर्व दो ट्यूब लाइट हाल्ट पर लगाने के लिए हाल्ट रूम में रखा गया। लेकिन उसे लगाने अभी तक कोई मिस्त्री नहीं आया है। इससे यात्रियों को परेशानी होती है। ललित लक्ष्मीपुर हाल्ट पर चापाकल भी खराब है। जिससे पेयजल संकट बना हुआ है। समस्तीपुर रेलमंडल के डीईएन इलेक्ट्रिक प्रभात कुमार ने बताया कि हाल्ट पर लाइट की व्यवस्था की जाएगी। ताकि यात्रियों को कोई परेशानी नहीं हो।