ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मधुबनीबैंक से पैसा निकाल कर घर आ रही थी नीलम

बैंक से पैसा निकाल कर घर आ रही थी नीलम

अररिया ओपी क्षेत्र के समीप एनएच 57 पर तेज रफ्तार की कार ने एक परिवार को तबाह कर दिया। तीन बच्चों के सर से मां की ममता उठ...

बैंक से पैसा निकाल कर घर आ रही थी नीलम
हिन्दुस्तान टीम,मधुबनीSat, 29 Jun 2019 11:52 PM
ऐप पर पढ़ें

अररिया ओपी क्षेत्र के समीप एनएच 57 पर तेज रफ्तार की कार ने एक परिवार को तबाह कर दिया। तीन बच्चों के सर से मां की ममता उठ गई। पति द्वारा दिल्ली से भेजे गए पैसे को बैंक से निकाल कर परिवार चलाने की चाह को कार की टक्कर ने खत्म कर दिया। खरौआ निवासी सरोज कामति की 34 वर्षीय पत्नी नीलम देवी काल के गाल में समा गई।

नीलम बैंक से पैसा निकाल कर वापस सड़क पर आई तभी एक कार ने दूसरे कार को टक्कर मारी और दूसरे कार की चपेट में नीलम आ गई। नीलम के साथ उसकी बेटा कृष्णा, बहन पूनम, पूनम छ माह की बच्ची और एक ननद साथ थी। सभी घायल हो गए।

नीलम की सास प्रमिला देवी ने बताया कि पुतोहू सभी को साथ लेकर गई थी, कही थी पैसा निकाल कर सभी के लिए कुछ खरीदेगी। गांव में नीलम का दूसरा लड़का कन्हैया और बेटी पिंकी भी इंतजार में थी कि मां बाजार से कुछ लाएगी। नीलम के ससुर नंद लाल कामति ने बताया कि उनका बेटा दिल्ली में मजदूरी करता है। उसी के भेजे पैसे से हमारी पुतोहू कुशलता पूर्वक घर चलाती थी। अब कौन संभालेगा मेरे परिवार को। दुर्घटना स्थल पर जिसने भी उनकी बात सुनी सभी की आंखे नम हो गई थी। सभी ने चेहरे उतरे हुए थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें