ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मधुबनीमिट्टी खोदने के दौरान धंसना गिरा, वृद्घ की मौत

मिट्टी खोदने के दौरान धंसना गिरा, वृद्घ की मौत

मधेपुर थाने के पीपरा गांव में सोमवार दोपहर मिट्टी खोदने के दौरान धंसना गिरने से एक वृद्घ 65 वर्षीय महिला व एक 10 वर्षीय बच्ची की मौत हो गई। जबकि एक 10 वर्षीय बालिका व एक 6 वर्षीय बालक जख्मी हो...

मिट्टी खोदने के दौरान धंसना गिरा, वृद्घ की मौत
हिन्दुस्तान टीम,मधुबनीTue, 29 Oct 2019 12:36 AM
ऐप पर पढ़ें

मधेपुर थाने के पीपरा गांव में सोमवार दोपहर मिट्टी खोदने के दौरान धंसना गिरने से एक वृद्घ 65 वर्षीय महिला व एक 10 वर्षीय बच्ची की मौत हो गई। जबकि एक 10 वर्षीय बालिका व एक 6 वर्षीय बालक जख्मी हो गये।

मृत महिला पीपरा गांव के स्व अबुल नदाफ की पत्नी बुचिया खातून तथा दूसरा मो जब्बार की नतिनी साहिस्ता(10) बतायी गई है। जबकि जख्मी बालक पीपरा गांव के इदरीश नदाफ का पुत्र मो सोहेल तथा मो अली हुसैन की पुत्री अख्तरी खातून(10) बतायी गई है। घटना के बाद परिजनों ने सभी को इलाज के लिए मधेपुर अस्पताल पर लाया। लेकिन, बुचिया खातून की रास्ते में ही मौत हो गई थी। जख्मी मो सोहेल एवं अख्तरी खातून का इलाज मधेपुर अस्पताल में चल रहा है।

जबकि साहिस्ता जब शाम तक अपने घर नहीं आयी तब परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की। फिर उसका शव धंसना के अंदर से ग्रामीणों ने बरामद किया। जानकारी के अनुसार, बुचिया खातून दोपहर में कुछ बच्चों के संग बूढ़ानाथ महादेव मंदिर के पीछे नहर के पास एक महार पर मि?ी लाने गई थी। उनके साथ पड़ोस के तीन बच्चे भी गये थे। महार के नीचे मिट्टी खोदने के समय मिट्टी का ही धंसना गिर गया। जिसमें महिला समेत चारों मिट्टी के ध्ंासना में दब गया।

बच्चों के शोर मचाने पर आसपास के लोगों ने तीन को धंसना के नीचे से निकाला। जबकि साहिस्ता का शव मिट्टी के नीचे से शाम पांच बजे बरामद किया गया। पुष्टि मधेपुर पूर्वी पंचायत के मुखिया दुर्गा देवी एवं पूर्व मुखिया धीरेन्द्र नायक ने की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें