DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मोटर चालकों ने हाइवे पर किया चक्का जाम

पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार मोटर चालक यूनियन ने बुधवार को जयनगर में एनएच 104 व105 पर चक्का जाम कर यातायात ठप किया कर दिया। मोटर चालकों ने जयनगर में प्रवेश के तीनों रास्ते पर वाहन व बांस बल्ला लगा एवं टायर जला कर परिचालन अवरुद्ध कर दिया। यूनियन के लोगों ने आक्रोशपूर्ण प्रदर्शन करते हुए नारेबाजी की।

एनएच105 जयनगर दरभंगा मुख्य पथ को शहीद चौक अंबेदकर प्रतिमा के निकट व एनएच 104 जयनगर हरलाखी पथ को बाजार समिति सहित जयनगर लदनियां लौकहा मार्ग पर कमला बैरेज पर जाम किया गया। इन तीनों ही रास्तों पर जामस्थल पर उग्र प्रदर्शन के चलते सैकड़ों वाहन घंटों फंसे रहे।

कार्यक्रम का नेतृत्व मोटर चालक यूनियन के अनुमंडल सचिव भूषण सिंह ने किया। यूनियन के अध्यक्ष मो. नसीम के हत्यारों की शीघ्र गिरफ्तारी, मृतक के परिजनों को समुचित मुआवजा, मोटर चालकों की सुरक्षा सुनिश्चित करने, मामले में जयनगर पुलिस के असहयोगात्मक रवैये की जांच, थानाध्यक्ष पर कारवाई व जयनगर रेलवे स्टेशन के वाहन पड़ाव पर सीसीटीवी कैमरा लगाने की मांग को ले यूनियन आंदोलन कर रहा है। कड़ी मशक्कत के बाद सर्किल पुलिस इंसपेक्टर योगेन्द्र रविदास, सीओ संतोष कुमार, बीडीओ चंद्रकांता व प्रखंड प्रमुख सचिन कुमार सिंह के साथ हुई वार्ता व आश्वासन मिलने के बाद चक्का जाम आंदोलन समाप्त किया गया। प्रखंड सचिव भूषण सिंह ने कहा कि कार्रवाई नहीं होने पर 11 मार्च को जयनगर बंद किया जाएगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Motor drivers made flywheel at highway