ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मधुबनीमां ने नहीं दिए 50 हजार तो लगा ली थी फांसी

मां ने नहीं दिए 50 हजार तो लगा ली थी फांसी

रुद्रपुर थाना क्षेत्र के महरैल गांव के समीप कमला नदी किनारे बालू के ढेर में छुपाई हुई लाश की पहचान गुरुवार देर शाम हो गई। थानाध्यक्ष गया सिंह ने बताया कि लाश मिलने की सूचना पर वे 22 वर्षीय युवक की...

मां ने नहीं दिए 50 हजार तो लगा ली थी फांसी
हिन्दुस्तान टीम,मधुबनीThu, 26 Dec 2019 11:42 PM
ऐप पर पढ़ें

रुद्रपुर थाना क्षेत्र के महरैल गांव के समीप कमला नदी किनारे बालू के ढेर में छुपाई हुई लाश की पहचान गुरुवार देर शाम हो गई। थानाध्यक्ष गया सिंह ने बताया कि लाश मिलने की सूचना पर वे 22 वर्षीय युवक की लाश को अज्ञात मानकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। तहकीकात शुरू की। मिली जानकारी के अनुसार, वह महरैल गांव के वार्ड न.12 का राजेश कुमार साहनी था। उसके पिता ब्रह्मदेव साहनी ने थाना पर आकर खुद बताया कि वह हमारा ही बेटा है। अपनी मां से 50 हजार रुपये व्यापार करने के लिए मांग रहा था। मां ने कहा कि कहां से दूंगा तो वह फांसी लगा लिया। लोगों ने डर से लाश को बालू के नीचे छुपा दिया था मैं दिल्ली में रहता हूं। अभी यहां हूं। बकौल थानाध्यक्ष फिलहाल पिता को मृतक का डेड बॉडी देने के लिए निर्णय लिया गया है। यूडी केस दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया गया है।

दुराचार मामले का आरोपित गिरफ्तार:

मधेपुर। प्रखंड के भेजा थाने के परवलपुर गांव निवासी दुराचार मामले के आरोपित मो असफाक (20) को पुलिस ने राजस्थान से गिरफ्तार किया। भेजा थाने की पुलिस ने राजस्थान के अलवर जिले के शिवाजी पार्क थाना क्षेत्र के दशहरा मैदान में असफाक को धर दबोचा। भेजा थाने के एसआई सह केस अनुसंधानक श्रीकांत निराला ने बताया कि शिवाजी पार्क थाने की पुलिस के सहयोग से उसे गिरफ्तार किया गया। उन्होंने बताया कि धराये आरोपी भेजा थाने में सात माह पूर्व दर्ज दुष्कर्म के एक मामले में आरोपित है। राजस्थान में छापेमारी में भेजा थाने के एसआई श्रीकांत निराला, एएसआई मिथिलेश पासवान, चौकीदार दिनेश प्रसाद सिंह शामिल थे। एसआई ने बताया कि आरोपित को न्यायिक हिरासत में झंझारपुर भेजा गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें