ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मधुबनीमनीगाछी में ट्रक की ठोकर से युवक की मौत

मनीगाछी में ट्रक की ठोकर से युवक की मौत

प्रखंड क्षेत्र की ब्रह्मपुर पंचायत के ब्रह्मपुर ( सकरी ) निवासी शंकर मंडल के छोटे पुत्र सतीश कुमार मंडल (19) की मौत गुरुवार को सकरी थाना क्षेत्र के एनएच 57 पर नवादा रेलवे ओवरब्रिज के नजदीक ट्रक...

मनीगाछी में ट्रक की ठोकर से युवक की मौत
हिन्दुस्तान टीम,मधुबनीFri, 17 Jan 2020 12:30 AM
ऐप पर पढ़ें

प्रखंड क्षेत्र की ब्रह्मपुर पंचायत के ब्रह्मपुर ( सकरी ) निवासी शंकर मंडल के छोटे पुत्र सतीश कुमार मंडल (19) की मौत गुरुवार को सकरी थाना क्षेत्र के एनएच 57 पर नवादा रेलवे ओवरब्रिज के नजदीक ट्रक दुर्घटना में हो गई। घटना दिन के करीब दो बजे की बताई जाती है।

सतीश अपने साथी लालटुन साह के साथ बलिया बिक्रमपुर गांव से पैदल घर आ रहा था। इसी दौरान सकरी थाने के नवादा में अज्ञात ट्रक ने दोनों को धक्का मार दिया जिससे सतीश की मौत घटना स्थल पर ही हो गयी जबकि उसका साथी बुरी तरह घायल हो गया। घायल लालटुन को डीएमसीएच ले जाया गया है। घटना से आक्रोशित लोगों ने एनएच 57 को कुछ देर के लिए जाम किया जिसे सकरी थानाध्यक्ष अशोक कुमार एवं पंडौल के सीओ पंकज कुमार ने अनुग्रह राशि देने का आश्वासन देकर समाप्त करवा लिया।

ज्ञात हो कि सतीश बैटरी रिक्शा चलाकर परिवार का भरण-पोषण करता था। परिवार में बूढ़े मां-बाप और एक अविवाहित बहन का रो-रो कर बुरा हाल है। इस संबंध में मृतक के पिता शंकर मंडल के लिखित बयान पर सकरी थाने में अज्ञात ट्रक मालिक पर कांड संख्या 20/2020दिनांक दर्ज किया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें