ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मधुबनीतिहाड़ जेल से मधुबनी लाया गया हत्यारोपित

तिहाड़ जेल से मधुबनी लाया गया हत्यारोपित

सिपाही राजेश चौधरी मर्डर केस के मुख्य आरोपित श्यामानंद सिंह को मंगलवार को तिहाड़ जेल से मधुबनी लाया गया। कड़ी सुरक्षा के बीच दोपहर बाद सीजेएम नरेन्द्र प्रसाद की कोर्ट में उसकी पेशी हुई। पूछताछ के बाद...

तिहाड़ जेल से मधुबनी लाया गया हत्यारोपित
हिन्दुस्तान टीम,मधुबनीWed, 11 Oct 2017 12:06 AM
ऐप पर पढ़ें

सिपाही राजेश चौधरी मर्डर केस के मुख्य आरोपित श्यामानंद सिंह को मंगलवार को तिहाड़ जेल से मधुबनी लाया गया। कड़ी सुरक्षा के बीच दोपहर बाद सीजेएम नरेन्द्र प्रसाद की कोर्ट में उसकी पेशी हुई। पूछताछ के बाद कोर्ट ने उसे न्यायिक हिरासत में मंडलकारा भेज दिया। श्यामानंद पर मधुबनी पुलिस बल के सिपाही राजेश चौधरी की मधुबनी से अपहरण कर समस्तीपुर में हत्या करने का आरोप है।

31 अगस्त 2015 को समस्तीपुर के चकमेहसी में सिपाही का शव बरामद किया गया था। सिपाही खगड़िया जिले के परवत्ता थानाक्षेत्र अंतर्गत डुमरिया बुजुर्ग का रहने वाला था। आरोपित श्यामांनद भी उसी गांव का रहने वाला है। घटना को लेकर सिपाही के पुत्र रूपेश कुमार ने नगर थाना में श्यामानंद सिंह, उसके पिता हरिनारायण सिंह एवं निर्मला देवी पर मामला दर्ज कराया था। जिला अभियोजन पदाधिकारी ने बताया कि श्यामानंद दिल्ली के पालम में भी एक हत्या की वारदात को अंजाम दे चुका है। उसी मामले में वह तिहार जेल में बंद था। यहां न्यायालय में उसकी पेशी होनी थी।

सिपाही का किया था अपहरण: सिपाही राजेश चौधरी वाट्सन स्कूल स्थित ईबीएम मशीन की सुरक्षा में तैनात थे। इसी दौरान 30 अगस्त 2015 को सिपाही का अपहरण कर लिया गया था। अगले दिन समस्तीपुर में चकमेहसी के इकरैहिया बघार में उसका शव मिला।

रुपेश ने पुलिस को बताया कि श्यामानंद स्कूटी से वाट्सन स्कूल पहुंचा था और इनके पिता को वहां से बाहर ले गया था। कुछ देर बाद वापस नहीं लौटे तो मोबाइल पर कॉल की गई। लेकिन मोबाइल ऑफ था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें