ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मधुबनीमुम्बई का कोरोना संक्रमित पहुंचा मधुबनी

मुम्बई का कोरोना संक्रमित पहुंचा मधुबनी

मुबंई से मधुबनी पहुंचे एक कोरोना संक्रमित के पहुंचे में जिले में हड़कंप मच गई। संक्रमित की खोज के लिए पुलिस और प्रशासनिक पदाधिकारी करीब पांच घंटे तक खाक छानते रहे। स्वास्थ्य महकमा में भी हलचल थी। ...

मुम्बई का कोरोना संक्रमित पहुंचा मधुबनी
हिन्दुस्तान टीम,मधुबनीSun, 17 May 2020 10:08 AM
ऐप पर पढ़ें

मुबंई से मधुबनी पहुंचे एक कोरोना संक्रमित के पहुंचे में जिले में हड़कंप मच गई। संक्रमित की खोज के लिए पुलिस और प्रशासनिक पदाधिकारी करीब पांच घंटे तक खाक छानते रहे। स्वास्थ्य महकमा में भी हलचल थी। आखिरकार जब विभाग को रहिका रोड में एक निजी स्कूल के पास संक्रमित व्यक्ति के होने की बात सामने आई तो सभी ने चैन की सांस ली। उसे एंबुलेंस से बेनीपट्टी अनुमंडल में बने कोविड केयर सेंटर में भेज दिया गया। बतादें कि शनिवार को कई दिनों की यात्रा के बाद बासोपट्टी के एक गांव का युवक मधुबनी पहुंचा। उनका सैंपल मुंबई में लिया गया था, पर दो दिनों में संक्रमित व्यक्ति को इसकी जानकारी नहीं दी थी। इस बीच 12 मई को मुंबई से गोरखपुर आ रही एक ट्रेन में वह बैठ गया। गोरखपुर 14 मई को पहुंचा। गोरखपुर से बस से बलिया तक आया। फिर बलिया से छपरा तक पहुंचा। कोरोना संक्रमित मरीज अपनी व्यथा सुनाते हुए कहा कि इस दौरान वे केवल पानी और बिस्कुट खाकर बिताए। फिर छपरा से बस के माध्यम से उन्हें समस्तीपुर 15 की शाम में पहुंचे। सुबह समस्तीपुर से मधुबनी के लिए खुली बस में बैठकर वे मधुबनी आए। इस दौरान उनका मोबाइल भी स्विच ऑफ था। जब मधुबनी पहुंचकर वे अपना मोबाइल ऑन किया तो उसे मुंबई से कोरोना संक्रमित होने की बात कही गई।

जाने-अनजाने में कई हुए होंगे संक्रमित:

जिस तरह कोराना पॉजिटिव सख्श ने अपनी व्यथा सुनाई। वैसे में जाने-अनजाने में कई लोग संक्रमित हो गये होंगे। बताया कि उन्हें फिलहाल किसी तरह की कोई परेशानी नहीं है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें