ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मधुबनीएक सप्ताह से वीरान पड़ा है मधुबनी रेलवे स्टेशन

एक सप्ताह से वीरान पड़ा है मधुबनी रेलवे स्टेशन

बीते एक सप्ताह से मधुबनी के सभी रेलवे स्टेशन वीरना पड़े हुए हैं। वहीं मधुबनी स्टेशन पर भी कोरोना वायरस को लेकर पिछले एक सप्ताह से वीरानी पड़ी हुई ...

एक सप्ताह से वीरान पड़ा है मधुबनी रेलवे स्टेशन
हिन्दुस्तान टीम,मधुबनीSat, 28 Mar 2020 11:01 PM
ऐप पर पढ़ें

बीते एक सप्ताह से मधुबनी के सभी रेलवे स्टेशन वीरना पड़े हुए हैं। वहीं मधुबनी स्टेशन पर भी कोरोना वायरस को लेकर पिछले एक सप्ताह से वीरानी पड़ी हुई है।

सभी ट्रेनें बंद रहने से कोई यात्री स्टेशन नहीं पहुंच रहे हैं। टिकट काउंटर भी बंद है। सिर्फ स्टेशन परिसर में साफ-सफाई की जा रही है। मालगाड़ी का परिचालन हो रहा है। प्लेटफार्म को डिटोल व कोलीन से सफाई की जा रही है। सफाई एजेंसी खगौल लेबर कापरेटिव सोसाइटी लि. के इंचार्ज मृत्युंजय मिश्रा ने बताया कि तीन शिफ्टों में प्लटफार्म की सफाई लगातार की जा रही है। ब्लिचिंग पाउडर व चूना का भी छिड़काव सर्कुलेटिंग एरिया में किया गया है।

स्टेशन अधीक्षक जगदम्बा प्रसाद एवं स्वच्छता निरीक्षक भवेश झा ने बताया कि कोरोना को लेकर ट्रेन सेवा बंद है। ऐसे में सिर्फ साफ-सफाई का काम चल रहा है। कर्मियों को सोशल डिस्टेंसिंग बनाने को कहा जा रहा है। पूरा परिसर दिन में भी वीरान लगता है।

स्टेशन पर जितने जो लोग रोजगार से जुड़े हुए थे सभी की दुकानें बंद हो गयी हैं। उन्हें कहा गया है कि बाद में जब स्टेशन पर ट्रेनें चलने लगेंगी तो स्थिति सामान्य हो जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें