ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मधुबनीमधुबनी जीआरपी पोस्ट होगा अपग्रेड

मधुबनी जीआरपी पोस्ट होगा अपग्रेड

रेल एसपी अशोक कुमार सिंह ने जयनगर स्टेशन स्थित जीआरपी थाने का निरीक्षण किया। उन्होने लंबित कांडों की समीक्षा,फरार वारंटियों की गिरफ्तारी करने,सरिस्ता को अपडेड रखने तथा ट्रेनों में स्कॉट पुलिस की...

मधुबनी जीआरपी पोस्ट होगा अपग्रेड
हिन्दुस्तान टीम,मधुबनीSun, 19 May 2019 11:58 PM
ऐप पर पढ़ें

रेल एसपी अशोक कुमार सिंह ने जयनगर स्टेशन स्थित जीआरपी थाने का निरीक्षण किया। उन्होने लंबित कांडों की समीक्षा,फरार वारंटियों की गिरफ्तारी करने,सरिस्ता को अपडेड रखने तथा ट्रेनों में स्कॉट पुलिस की गश्ती बढ़ाने समेत अन्य आवश्यक निर्देश दिए। उन्होने संवाददाताओं को बताया कि जयनगर स्टेशन अंतरराष्ट्रीय सीमा पर होने के लिहाज से संवेदनशील स्टेशन है। यहां के पुलिस पिकेट को थाने में अपग्रेड करने के लंबित प्रस्ताव को रिमाइंडर किया जाएगा। ताकि थाने के लिहाज से अधिकारी व बल की तैनाती हो सके।

अपग्रेड के प्रस्ताव फरवरी 2018 में एडीजी रेलवे को भेजी गयी थी। एसपी ने बताया कि मधुबनी स्टेशन स्थित क्राईम सेन्टर को अपग्रेड कर पुलिस पिकेट बनाया जाएगा। जो जून प्रथम सप्ताह में चालू हो जाएगा। पीपी बनने पर एक एसआई के नेतृत्व में एक सेक्शन फोर्स मुस्तैद रहेगें। जयनगर स्टेशन पर भी बल बढ़ाये जायेंगे। फिलवक्त नये 10 ट्रेनी बल समेत 32 बल है। जिसमें दो एसआई व तीन एएसआई ,हवलदार व सिपाही शामिल है। मौके पर थानेदार बिनोद राम एसआइ रामविनय चौधरी,अभिमन्यु सिंह समेत अन्य अधिकारी शामिल थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें