ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मधुबनी व्यवसायी के घर का ताला तोड़कर लाखों की चोरी

व्यवसायी के घर का ताला तोड़कर लाखों की चोरी

बेनीपट्टी मुख्य बाजार में एसएच 52 सड़क के बगल में स्थित व्यवसायी मो रजाउद्दीन के घर का ताला तोड़ सवा लाख रूपये नगद सहित लगभग पांच लाख रूपये की संपति की भीषण चोरी हुई है। गृहस्वामी मोहर्रम में अपने घर...


व्यवसायी के घर का ताला तोड़कर लाखों की चोरी
हिन्दुस्तान टीम,मधुबनीTue, 01 Sep 2020 06:25 PM
ऐप पर पढ़ें

बेनीपट्टी मुख्य बाजार में एसएच 52 सड़क के बगल में स्थित व्यवसायी मो रजाउद्दीन के घर का ताला तोड़ सवा लाख रूपये नगद सहित लगभग पांच लाख रूपये की संपति की भीषण चोरी हुई है। गृहस्वामी मोहर्रम में अपने घर इसी थाना के समदा गांव गया हुआ था। बंद घर का फायदा उठाते हुए चोर पीछे का दरवाजा तोड़कर छत के सहारे आंगन में प्रवेश किया। सात ताले को काटते हुए चार घरों में रहे सभी आभूषणों व कीमती सामानों की चोरी कर ली गई है। जनता हार्डवेयर के नाम से बाजार के प्रसिद्ध व्यवसायियों में से एक हैं। आगे के कमरे में दुकान व पीछे के कमरों को आवासीय परिसर बनाये हुई हैं। सोमवार की सुबह घर से लौटने पर चोरी की जानकारी हुई।गृहस्वामी ने बताया कि घर में रहे सवा लाख रूपये के साथ सोने का दो चेन, झुमका, टॉप, टीका चांदी का पायल आदि की चोरी कर ली गई है। तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी गई है। पुलिस घटना स्थल पर पहुंच कर मामले की जांच में जुटी है। बताते चलें कि बेनीपट्टी थाना क्षेत्र में ऐसा कोई भी सप्ताह नहीं गुजरता जब की चोरी की घटना नहीं घटती हो। बेखौफ चोर डीएसपी के आवासीय परिसर से महज दो सौ मीटर की दूरी पर घनी आबादी में भी चोरी की घटना को अंजाम देने में सफल हो रहे हैं। पुलिस प्रशासन की इस निष्क्रियता से उनके कार्य शैली से लोगों का विश्वास उठता जा रहा है।

कमरे का ताला तोड़कर ग्राहक सेवा केंद्र्र से हजारों की चोरी:

मधेपुर। लक्ष्मीपुर चौक स्थित एसबीआई के ग्राहक सेवा केन्द्र से रविवार रात हजारों की संपत्ति चोरी कर ली गई। यह केन्द्र गणेश महतो के मकान में भाड़े पर संचालित हैं। चोरों ने खुदरा सहित 35 हजार रुपये कटे—फटे नोट, सीसीटीवी कैमरा, वाइफाइ, डीवीआर की चोरी की। इस संबंध में ग्राहक सेवा केन्द्र संचालक नवादा गांव निवासी सुनील कुमार महतो ने सोमवार को अज्ञात चोरों के विरूद्ध एफआईआर दर्ज करने के लिए थाने में आवेदन दिया है। थानाध्यक्ष अजीत प्रसाद सिंह ने बताया कि मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें