ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मधुबनीचुनाव को ले कोसी क्षेत्र पर है प्रशासन की नजर

चुनाव को ले कोसी क्षेत्र पर है प्रशासन की नजर

लोकसभा चुनाव को लेकर कोसी दियारा क्षेत्र पर प्रशासन की पैनी नजर है। अधिकारियों द्वारा फुलपरास विधानसभा क्षेत्र में पड़ने वाले मधेपुर प्रखंड के कोसी दियारा क्षेत्र के मतदान केन्द्रों का मुआयना बराबर...

चुनाव को ले कोसी क्षेत्र पर है प्रशासन की नजर
हिन्दुस्तान टीम,मधुबनीTue, 16 Apr 2019 12:33 AM
ऐप पर पढ़ें

लोकसभा चुनाव को लेकर कोसी दियारा क्षेत्र पर प्रशासन की पैनी नजर है। अधिकारियों द्वारा फुलपरास विधानसभा क्षेत्र में पड़ने वाले मधेपुर प्रखंड के कोसी दियारा क्षेत्र के मतदान केन्द्रों का मुआयना बराबर किया जा रहा है।

फुलपरास के एसडीओ गणेश कुमार ने रविवार एवं सोमवार को प्रखंड के मटरस, करहारा, द्वालख, गढ़गांव, भवानीपुर, गोबरगढ़ा, परियाही, जानकीनगर, खरीक आदि गांवों के करीब दो दर्जन बूथों का जायजा लिया। इस निरीक्षण के दौरान उन्होंने बूथों पर पेयजल, बिजली, शौचालय, पहुंच पथ आदि को बारीकी से देखा। इसके अलावे एसडीओ ने कोसी क्षेत्र के इन गांवों की भौगोलिक बनावट को भी देखा। उन्होंने दो दिन में कोसी क्षेत्र के इन गांवों का दौरा गाड़ी, बाइक, पांव-पैदल व एक-दो जगह नाव से किया। फुलपरास एसडीओ गणेश कुमार ने बताया कि पोलिंग पार्टी एवं पीसीसीपी को सुगमतापूर्वक बूथों तक पहुंचाने के लिए भागोलिक बनावट का किया मुआयना किया जा रहा है। एसडीओ ने बताया कि कोसी दियारा के परियाही बूथ पर पहुंचने के लिए नाव का सहारा एक जगह लेना पड़ रहा है। इसलिए वहां विशेष सेक्टर पदाधिकारी की प्रतिनियुक्ति की जाएगी।

सोमवार सुबह मतदान केन्द्रों का निरीक्षण करने के बाद फुलपरास एसडीओ मधेपुर प्रखंड कार्यालय पर भी पहुंचे। फिर बीडीओ तेज प्रताप त्यागी के साथ उनके कार्यालय कक्ष में चुनाव को लेकर समीक्षात्मक बैठक की।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें