ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मधुबनीप्रतिदिन नये केस मिलने से बढ़ी चिंता

प्रतिदिन नये केस मिलने से बढ़ी चिंता

शहर में फिर से कोरोना का संक्रमण बढ़ने लगा है। शुक्रवार को जिले में कोरोना पाजिटिव के कुल 29 मामले आये। जिसमें सर्वाधिक शहर में करीब एक दर्जन है। शहर के भौआड़ा मोहल्ला में एकसाथ 10 लोग कोरोना पाजिटिव...

प्रतिदिन नये केस मिलने से बढ़ी चिंता
हिन्दुस्तान टीम,मधुबनीSun, 04 Oct 2020 05:12 PM
ऐप पर पढ़ें

शहर में फिर से कोरोना का संक्रमण बढ़ने लगा है। शुक्रवार को जिले में कोरोना पाजिटिव के कुल 29 मामले आये। जिसमें सर्वाधिक शहर में करीब एक दर्जन है। शहर के भौआड़ा मोहल्ला में एकसाथ 10 लोग कोरोना पाजिटिव पाये गये हैं। इसके बाद वहां लोगों में हड़कम्प मच गया है। शहर के वार्ड नंबर- 30 प्रगतिनगर एवं बारी टोला एरिया में दो कोरोना पाजिटिव पाये गये हैं। रहिका पीएचसी में कोरोना की जांच में तीन लोग पाजिटिव पाये गये हैं। राजनगर के हरिनगर में एक व्यक्ति पाजिटिव पाया गया है। खजौली के दतुआर, सतेर, सुक्खी में भी पाजिटिव पाये गये हैं। झंझारपुर के मेहथ , झंझारपुर एवं नवानी में पाजिटिव पाये गये हैं। जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या 6184 हो गई है।

जांच में 11 नये लोग पाए गए कोरोना पॉजिटिव:

बिस्फी। प्रखंड परिसर और पीएचसी परिसर में कोरोना जांच की गई। कुल 177 लोगों की जांच हुई। जिसमें 11 लोग संक्रमित पाये गये। पिछले एक सप्ताह से कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में लगातार वृद्धि देखी जा रही है। इसके बाद भी लोग सामाजिक दूरी और मास्क लगाने के प्रति गंभीर नहीं दिखाई दे रहे हैं। प्रखंड में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर 190 हो गयी है।

खरगपुर गांव में एक पॉजिटिव:

लौकही। स्वास्थ्य विभाग द्वारा लगातार शिविर आयोजित कर कोरोना की जांच की जा रही है। खरगपुर गांव में शिविर लगाकर कुल 261 लोगों की जांच की गई। इसमें एक कोरोना पॉजिटिव मिला। यह जानकारी सीएचसी के प्रभारी डॉ. अभिजीत कुमार ने दी। उन्होंने बताया कि अभी जांच का क्रम जारी रहेगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें