ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मधुबनी अवैध शराब निर्माण भट्ठी पकड़ाया, संचालक धराया

अवैध शराब निर्माण भट्ठी पकड़ाया, संचालक धराया

एसआई सर्वेश झा के नेतृत्व में पुलिस ने दुल्लीपट्टी में देशी शराब बनाने वाले अवैध भट्ठी को पकड़ा। उसके संचालक को गिरफ्तार भी किया है। थानाध्यक्ष राजकिशोर राम ने बताया कि अवैध शराब भट्ठी को ध्वस्त कर...


अवैध शराब निर्माण भट्ठी पकड़ाया, संचालक धराया
हिन्दुस्तान टीम,मधुबनीMon, 13 Jul 2020 05:13 PM
ऐप पर पढ़ें

एसआई सर्वेश झा के नेतृत्व में पुलिस ने दुल्लीपट्टी में देशी शराब बनाने वाले अवैध भट्ठी को पकड़ा। उसके संचालक को गिरफ्तार भी किया है। थानाध्यक्ष राजकिशोर राम ने बताया कि अवैध शराब भट्ठी को ध्वस्त कर दिया गया। शराब बनाने वाला उपकरण, चूल्हा, टोकना, पाइप,अन्य समानों के साथ 10 लीटर कच्चा शराब को जब्त किया। जब्त कच्चा शराब को मौके पर ही विनिष्ट कर दिया गया। एसएचओ ने बताया कि गिरफ्तार आरोपित दुल्लीपट्टी निवासी भीखड़ मंडल है। जिसे न्यायिक हिरासत में भेजा जाऐगा।

20 बोतल शराब के साथ एक बाइक जब्त:

बेनीपट्टी। बेनीपट्टी थाना के अंधरी गांव में लावारिश अवस्था में रही एक बाइक सहित उस पर लदी 20 बोतल शराब जब्त की गई है। थानाध्यक्ष महेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस अज्ञात के विरूद्ध फआईआर दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

बाइक की ठोकर से किशोरी की मौत:

लौकही। झिटकी के निकट एनएच- 57 पर एक बाइक की ठोकर से 12 साल की किशोरी की मौत हो गई। मृतिका की पहचान झिटकी गांव के मुरारी ठाकुर की पुत्री सीता कुमारी के रूप में की गई है। इस घटना में बाइक चालक सहित दो लोग जख्मी हो गये। जिसे पुलिस हिरासत में ले लिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें