ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मधुबनीगरीबों के लिए काम शुरू किया तो ले ली कुर्सी

गरीबों के लिए काम शुरू किया तो ले ली कुर्सी

आरक्षण और संविधान पर खतरा है। जरूरत है ऐसी सरकार की जो सबको साथ लेकर चल सके। यह बातें सिबौल में महागठबंधन के प्रत्याशी बद्री पूर्वे के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए पूर्व सीएम जीतन राम...

गरीबों के लिए काम शुरू किया तो ले ली कुर्सी
हिन्दुस्तान टीम,मधुबनीSun, 05 May 2019 05:33 PM
ऐप पर पढ़ें

आरक्षण और संविधान पर खतरा है। जरूरत है ऐसी सरकार की जो सबको साथ लेकर चल सके। यह बातें सिबौल में महागठबंधन के प्रत्याशी बद्री पूर्वे के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने कहीं।

श्री मांझी ने कहा कि जब गरीबों के लिए कार्य शुरू किया तो मेरी लोकप्रियता से घबरा कर मुझे कुर्सी से हटाया दिया गया। बिहार में अब तेजस्वी यादव के नेतृत्व में गरीबों की सरकार बनेगी। उन्होंने राहुल गांधी के हाथ को मजबूत करने के लिए महागठबंधन के प्रत्याशी को विजयी बनाने की अपील की। वीआईपी नेता मुकेश सहनी ने कहा कि मल्लाह के बेटे को महागठबंधन में शामिल कर सम्मान दिया गया है। विधान पार्षद प्रेम चन्द्र मिश्र ने कहा कि जनता किसी के बहकावे में नहीं आये। उन्होंने कांग्रेस सर्मिथत उम्मीदवार बद्री पूर्वे को जिताने की अपील जनता से की। सभा को विधायक फैयाज अहमद, बद्री पूर्वे, मो मोहिउद्दीन, मो आरिफ जिलानी, मो कामिल, अब्दुस सलाम, डा असलम, श्याम लाल यादव, विजय यादव, चांद उस्मानी ने संबोधित किया। अध्यक्षता जयजयराम यादव ने की।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें