ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मधुबनीफुटेज के आधार पर हो रही बदमाशों की पहचान

फुटेज के आधार पर हो रही बदमाशों की पहचान

डिक्की से एक लाख 20 हजार रुपये उड़ाने की घटना में सीसीटीबी फुटेज के आधार पर अपराधियों की पहचान में पुलिस जुटी है। हालांकि घटना के 30 घंटे बाद भी अपराधियों का कोई सुराग नहीं मिला...

फुटेज के आधार पर हो रही बदमाशों की पहचान
हिन्दुस्तान टीम,मधुबनीSat, 07 Dec 2019 11:47 PM
ऐप पर पढ़ें

डिक्की से एक लाख 20 हजार रुपये उड़ाने की घटना में सीसीटीबी फुटेज के आधार पर अपराधियों की पहचान में पुलिस जुटी है। हालांकि घटना के 30 घंटे बाद भी अपराधियों का कोई सुराग नहीं मिला था।

बाइक सवार अपराधियों ने शुक्रवार दोपहर तिलक चौक पर लगी बाइक की डिक्की से रूपये भरा थैला लेकर भागा निकला था। घटना को लेकर छाछा बलिया के संजीत कुमार ठाकुर ने नगर थाना में मामला दर्ज कराया है।

संजीत ने पुलिस को बताया कि वह अपने पिता परमानंद ठाकुर के साथ शुक्रवार दोपहर सूड़ी स्कूल के पास एसबीआई एडीबी शाखा से एक लाख 20 हजार रुपए की निकासी की। रुपए थैला में डालकर बाइक की डिक्की में रख दिया। वहां से एक निजी चिकित्सक से परामर्श लेने तिलक चौक पहुंचे। वे लोग क्लीनिक के अंदर थे तभी बदमाशों ने बाइक की डिक्की से रुपया भरा थैला लेकर फरार हो गया।

संजीत ने पुलिस को घटना सीसीटीवी कैमरा में कैद होने की बात भी बताया। नगर थानाध्यक्ष अरुण कुमार राय ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। सीसीटीबी फुटेज के आधार पर अपराधियों की पहचान एवं गिरफ्तारी में जुटी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें