DA Image
22 अक्तूबर, 2020|11:52|IST

अगली स्टोरी

रहिका में तालाब से बरामद हुई छात्रा की लाश

default image

जगतपुर पंचायत के एक गांव में शनिवार को तालाब से एक छात्रा की लाश बरामद हुई। शव की पहचान गांव की ही एक किशोरी के रूप में हुई। पुलिस ने घटना की पुष्टि करते बताया कि छह फरवरी को बच्ची की गुमशुदगी का पिता ने सनहा दर्ज कराया था।

पुलिस ने यह भी बताया कि पांच फरवरी को रात में मोबाइल से मृतका के पिता ने स्कूल से घर नहीं पहुंचने की जानकारी दी थी। पुलिस ने बताया कि छात्रा के घर नहीं लौटने की सूचना पर खोजबीन की। घटना के संबंध में मृतका के पिता का कहना है कि पुलिस तत्परता से बेटी को खोजने में असफल रही है।इस घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने मधुबनी से सौराठ जाने वाली सड़क को जाम कर दिया है। जाम करनेवाले लोगों द्वारा आरोप लगाया गया है कि प्रशासन के ढीलेपन के कारण मासूम बच्ची को अपराधियों ने मार कर पानी में शव को फेंक दिया है।

परिजन ने बताया कि चार दिन से बच्ची की खोजबीन कर रहे थे। शनिवार को जगतपुर के मोइन बांध के समीप एक तालाब के किनारे बच्ची के ओढ़ना एवं चप्पल को लोगों ने देखा। ग्रामीणों की भीड़ तालाब के पास जमा हो गई। कुछ ही देर के बाद छात्रा की लाश जाल के सहारे निकाली गयी।

लोगों ने पुलिस को इसकी जानकारी दी। परिजनों का कहना था कि चार दिन पहले बच्ची मिडिल स्कूल मिठौली में पढ़ने गई थी। वहां से घर नहीं वापस आ सकी। मृतका के पिता का कहना है कि बेटी मेरी चार दिन पहले तालाब में डूबी रहती तो लाश तालाब के पानी के उपरी सतह पर तैरता रहता। लेकिन मेरी बेटी को दरिदों ने मारकर छुपाने के मकसद से पानी में डुबो दिया। थानाध्यक्ष राहुल कुमार ने बताया कि घटना की छानबीन की जा रही है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Girl 39 s body recovered from pond in Rahika