ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मधुबनीसड़क से सटाकर होर्डिंग लगाने से लोगों में रोष

सड़क से सटाकर होर्डिंग लगाने से लोगों में रोष

शहर के मुख्य चौक अम्बेदकर त्रिमुहानी पर रोड से सटा कर रेलवे के संवेदक द्वारा प्रचार वाला होर्डिंग लगाये जाने के विरूद लोग गुस्से में है। लोगों का कहना है कि यहां होर्डिंग जहां सड़क को अतिक्रमित कर...

सड़क से सटाकर होर्डिंग लगाने से लोगों में रोष
हिन्दुस्तान टीम,मधुबनीFri, 16 Nov 2018 03:44 PM
ऐप पर पढ़ें

शहर के मुख्य चौक अम्बेदकर त्रिमुहानी पर रोड से सटा कर रेलवे के संवेदक द्वारा प्रचार वाला होर्डिंग लगाये जाने के विरूद लोग गुस्से में है। लोगों का कहना है कि यहां होर्डिंग जहां सड़क को अतिक्रमित कर लिया है।

वहीं बड़ी दुर्घटना की आशंका से लोग सहमें हुये हैं। लोगों की शिकायत पर नप मुख्य पार्षद कैलाश पासवान,वार्ड 14 के गणेश पासवान, विनोद शर्मा, योगेन्द्र गुप्ता द्वारा स्थल का मुआयना किया। तथा सड़क से सटाकर होर्डिंग लगाने का विरोध जताया। मुख्य पार्षद ने समस्तीपुर डीआरएम आर के जैन से मोबाइल पर वस्तुस्थिति की सूचना दिया। स्थानीय सुधीर गुप्ता, संतोष सा, धीरेन्द्र झा, अनिल ठाकुर समेत अन्यों ने कहा कि संवेदक को होर्डिंग सड़क से पांच या सात फीट पीछे लगाना चाहिए। एनएच 105 व 104 को जोड़ने वाली चौक के त्रिमुहानी पर सड़क से सटाकर होर्डिंग टावर से बड़ी दुर्घटना से इंकार नहीं किया जा सकता। जिसके कारण लोग गुस्से में हैं। रेलवे के सेक्शन इंजीनियर टू दरभंगा दिनेश कुमार ने बताया मामले की जांच किया जा रहा है। मामले की जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें