ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मधुबनीवृद्ध की मौत मामले में चार महिलाएं शक के घेरे में

वृद्ध की मौत मामले में चार महिलाएं शक के घेरे में

पिपराही गांव से सटे उत्तर सीमा के निकट एक वृद्ध डोमी पंडित (68) की मौत बधार में हो गई। मृतक के परिजनों ने मौत के कारण को संदेहास्पद मानकर घास करने नेपाल कचनारी से आई चार महिलाओं को आरोपित करते हुए...

वृद्ध की मौत मामले में चार महिलाएं शक के घेरे में
हिन्दुस्तान टीम,मधुबनीMon, 02 Mar 2020 11:42 PM
ऐप पर पढ़ें

पिपराही गांव से सटे उत्तर सीमा के निकट एक वृद्ध डोमी पंडित (68) की मौत बधार में हो गई। मृतक के परिजनों ने मौत के कारण को संदेहास्पद मानकर घास करने नेपाल कचनारी से आई चार महिलाओं को आरोपित करते हुए दबोच लिया। लाश समेत इन महिलाओं को पिपराही गांव लाया गया। मौत के तथाकथित इन आरोपित महिलाओं को घर में बंद कर घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। कुछ लोगों के अनुसार घटना गेहूं खेत से बकरियों को खदेड़ने के क्रम गिर जाने से घटी, तो कुछ लोगों के अनुसार बकरी के सवाल पर इन महिलाओं से हुई मारपीट में वृद्ध की मौत मौके पर हो गई। घटना स्थल पर पहुंची पुलिस सच्चाई के उद्भेदन में जुटी है। हलांकि समाचार लिखे जाने तक पुलिस को आवेदन नहीं दिया गया था।

ट्रैक्टर व बाइक की टक्कर में एक की मौत :

लौकही । भपटियाही में एक ट्रैक्टर व बाइक की टक्कर हो गई । इस हादसे में नरहिया गोठ के श्याम मंडल (50 )की मौत हो गई । प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो बाइक व ट्रैक्टर में जोरदार टक्कर हुई। इधर मौके का फायदा उठाकर ट्रैक्टर चालक घटना स्थल से तत्काल फरार हो गया। लोग इलाज के लिए फुलपरास ले जा रहे थे लेकिन उन्होंने दम तोड़ दिया। लौकही थानाध्यक्ष अरविंद कुमार ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए मधुबनी भेज दिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें