ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मधुबनीस्कूल से लापता चार बच्चे मिले

स्कूल से लापता चार बच्चे मिले

झंझारपुर पुरानी बाजार स्थित एक निजी स्कूल से अचानक लापता हुए चारो बच्चे 12 घंटे के बाद मिल...

स्कूल से लापता चार बच्चे मिले
हिन्दुस्तान टीम,मधुबनीWed, 21 Nov 2018 10:00 PM
ऐप पर पढ़ें

झंझारपुर पुरानी बाजार स्थित एक निजी स्कूल से अचानक लापता हुए चारो बच्चे 12 घंटे के बाद मिल गये। बच्चों के मिलते ही स्कूल प्रबंधन, पुलिस महकमे के साथ ही परिजनों ने राहत की सांस ली। बच्चे कक्षा 3 व 4 के छात्र हैं। चारों बच्चे पंडौल थाने के सरिसवपाही में घूमते पाये गये। जानकारी देर शाम स्कूल प्रबंधन के साथ ही पुलिस को हुई। पुलिस सरिसवपाही जाकर उन्हें थाने पर लायी।

कहा जाता है कि झंझारपुर पुरानी बाजार स्थित मूनलाइट पब्लिक स्कूल के प्रथम मंजिल पर रह कर आधे दर्जन बच्चे पढ़ाई करते आ रहे हैं। बुधवार सुबह पांच बजे स्कूल प्रबंधन को जानकारी मिली कि कक्षा 3 व 4 के चार बच्चे गायब हो गए हैं। इनमें मधेपुर थाना पचही के धु्रव कुमार महतो के 11 वर्षीय पुत्र विकास कुमार, झंझारपुर थाना गोधनपुर के सुतला मुखिया के 10 वर्षीय पुत्र सुशील, कक्षा 3 में पढने वाले फुलपरास थाना के हरियरी के विनोद कुमार के 10 वर्षीय पुत्र वीरेन्द्र कुमार व बालाबाखर के बैजू प्रसाद के 12 वर्षीय पुत्र अभिषेक कुमार शामिल थे। जानकारी मिलते ही झंझारपुर थाना के पुलिस इन्सपेक्टर बी डी सिंह भी स्कूल पहंुचे।

सूचना मिलने पर लापता चारो ंके परिजन भी पहंुचे और हंगामा किया। बताया गया कि लापता बच्चो में किसी एक के पास मोबाइल भी है। इधर, स्कूल के डायरेक्टर किशोर कुंवर ने घटना की पुष्टि की। बताया कि स्कूल में होस्टल की सुविधा नहीं है, लेकिन अभिभावक के दबाव में छह बच्चों को स्कूल परिसर में ही रख कर पढ़ाने की व्यवस्था थी। उन्हीं में से चार बच्चे अचानक कहीं निकल गए। हालांकि देर शाम सरिसवपाही में चारों बच्चे सुरक्षित मिले और घंटों आपाधापी का दौड़ खत्म हो गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें