DA Image
हिंदी न्यूज़ › बिहार › मधुबनी › झंझारपुर में अवैध ई टिकट बेचते चार धराए
मधुबनी

झंझारपुर में अवैध ई टिकट बेचते चार धराए

हिन्दुस्तान टीम,मधुबनीPublished By: Newswrap
Thu, 08 Jul 2021 04:40 AM
झंझारपुर में अवैध ई टिकट बेचते चार धराए

झंझारपुर, निज प्रतिनिधि

रेलवे के ई टिकट को अवैध रूप से बनाकर ऊंचे दामों पर बेचने वाले चार धंधेबाजों को आरपीएफ की टीम ने गिरफ्तार किया है। सभी धंधेबाजों को बुधवार को समस्तीपुर रेल न्यायालय में उपस्थित किया गया है।

झंझारपुर आरपीएफ प्रभारी इंस्पेक्टर श्रीनिवास कुमार ने बताया कि दबोचे गए 4 लोगों में 3 झंझारपुर के एवं एक दरभंगा के धंधेबाज शामिल हैं। झंझारपुर थाना के ठीक सामने दुकान खोलकर गोरखधंधा करने वाले लोगों पर आरपीएफ की टीम ने गुप्त सूचना पर छापेमारी कर दबोचा।

धराये धंधेबाजों के लैपटॉप, कंप्यूटर, प्रिंटर आदि भी जप्त किया गया। लैपटॉप कंप्यूटर आदि में ई टिकट अवैध रूप से बेचने का पुख्ता सबूत भी छापेमारी टीम को मिला है। छापेमारी टीम के द्वारा झंझारपुर थाना चौक स्थित महालक्ष्मी कम्युनिकेशन के प्रोपराइटर सूरज कुमार, नूतन कम्युनिकेशन के प्रोपराइटर पवन कुमार शर्मा एवं लंगड़ा चौक के समीप देव इंटरप्राइजेज के प्रोपराइटर ललन कुमार झा को दबोचा गया है। वहीं चौथा धंधेबाज को इसी टीम के द्वारा दरभंगा किलाघाट वन स्टॉप सॉल्यूशन पॉइंट से गिरफ्तार किया गया। दरभंगा के प्रोपराइटर सैयद अख्तर को दबोचा गया है। घराए धंधेबाजों में सूरज कुमार मूल रूप से लखनौर प्रखंड के शिवैशिगपुर गांव का रहने वाला है। वही पवन कुमार शर्मा नगर पंचायत के वार्ड 13 का रहने वाला है। ललन कुमार झा नगर पंचायत के वार्ड 12 का रहने वाला है। सैयद अख्तर किलाघाट दरभंगा का रहने वाला है। सभी 4 लोगों को गिरफ्तार कर झंझारपुर आरपीएफ कार्यालय लाया गया। यहां से उसे मार्फत दरभंगा समस्तीपुर रेल न्यायालय में भेजा गया। छापेमारी टीम में झंझारपुर के श्रीनीवास कुमार के साथ दरभंगा आरपीएफ प्रभारी प्रदीप कुमार एवं अन्य पुलिस बल मौजूद थे। आरपीएफ की गुप्त कार्रवाई से ई टिकट धंधेबाजों में हड़कंप मचा हुआ है।

संबंधित खबरें