DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

विदेशी नागरिक जख्मी

अमेरिकन नागरिकों से लदी एक सूमो गोल्ड वाहन को मिनी ट्रक ने ओवरटेक के चक्कर मे दुर्घटनाग्रस्त कर दिया। दुर्घटना झंझारपुर थाना क्षेत्र के कन्हौली के पास एनएच 57 पर हुआ। गनीमत रही कि दुर्घटना में यात्रियों को गहरी जख्म नहंीं आई। सूमो में कुल 6 लोग सवार थे।

जिसमें दो पुरुष, दो महिला और दो बच्चे थे। सभी यूनाइटेड स्टेट ऑफ अमेरिका के नागरिक हैं। दुर्घटना होते ही ट्रक चालक अपने वाहन को छोड़ कर भाग निकला। सूमो गाड़ी को उसके ऑनर ही चला रहा था।

यह वाहन ब्रेडन जन्स ने भारत प्रवास के दौरान खरीदी है। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने ट्रक की सुरक्षा के लिए चौकीदार नियुक्त कर आवश्यक तहकीकात शुरू कर दी है। मिली जानकारी के अनुसार सूमो वाहन में अमेरिका के कैलिफोर्निया स्टेट के जुपिटर शहर निवासी जन क्रिप्स के पुत्र केल्ली क्रिप्स उसकी पत्नी मेलोडी क्रिप्स, ब्रेडन जोंस, शिवली मल्ली के अलावा उसके दो छोटे बच्चे सवार थे। सभी पटना से सिल्लीगुड़ी टूर पर जा रहे थे। केल्ली क्रिप्स ने टूटी फूटी हिंदी में बताया कि वे 10 साल के टूरिस्ट वीसा पर भारत में आये हंै। अभी पटना के राजापुल के समीप एक अपार्टमेंट में रहते है ंऔर इम्यून सिस्टम डेवल्पमेंट रिसर्च पर काम कर रहे हैं। सिल्लीगुड़ी टूर पर अपने स्वदेशी मित्र के साथ जा रहे थे। दुर्घटना में क्षतिग्रस्त वाहन को ठीक कराने के बाद आगे की यात्रा तय करेंगे व झंझारपुर थाना एसएचओ ब्रह्मदेव सिंह ने बताया कि दुर्घटना में कोई घायल नहीं हुआ।

अमेरिकन लोगों को पूछताछ के बाद छोड़ दिया गया। वे कोई मामला दर्ज नहीं कराना चाहते थे। हालांकि उनके देखने के लिए लोगों की भीड़ जुट गई।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Foreign civilians injured