ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मधुबनीजयनगर में उड़नदस्ता टीम का गठन

जयनगर में उड़नदस्ता टीम का गठन

कोविड को ले सरकारी गाइड लाइन का पालन कराने को ले अनुमंडल प्रशासन ने सक्रियता बढ़ा दी है। इसके लिये ग्रामीण व शहरी क्षेत्र को उड़न दस्ता टीम गठित की गयी...

जयनगर में उड़नदस्ता टीम का गठन
हिन्दुस्तान टीम,मधुबनीSun, 18 Apr 2021 03:26 AM
ऐप पर पढ़ें

जयनगर , निज प्रतिनिधि

कोविड को ले सरकारी गाइड लाइन का पालन कराने को ले अनुमंडल प्रशासन ने सक्रियता बढ़ा दी है। इसके लिये ग्रामीण व शहरी क्षेत्र को उड़न दस्ता टीम गठित की गयी है। अपर एसडीएम गोविंद कुमार को शहरी क्षेत्र सौंपा गया है। एसडीएम बेबी कुमारी व एएसपी डॉ. शौर्य सुमन स्वयं भी घूम कर निरीक्षण कर रहे हैं।

जयनगर बाजार में अधिकारियों ने निरीक्षण के दौरान दुकानदारों को कोरोना गााइड लाइन का पालन करने को बताया। बिना मास्क पहने ग्राहकों को दुकान में प्रवेश न करने दें। जिससे सामाजिक दूरी मेनटेन हो। कोरोना के लगातार बढते संक्रमण को देखते हुए सतर्कता बरतने की सलाह दी गयी। टीम में एएसडीएम के अलावे सीओ संतोष कुमार व पुलिस कर्मी थे। वहीं ग्रामीण क्षेत्रों में बीडीओ व थानाध्यक्ष को कोविड गााईड लाईन पालन कराने की जिम्मेदारी दी गयी है। कोविड संक्रमण के बढते मामले को ले प्रशासनिक गतिविधि बढाने का शहरी क्षेत्र में शाम के बाद असर दिखने लगा है। वहीं नगर पंचायत ने शहरी क्षेत्र में वार्डों को सेनेटाइज करने का काम शुरू किया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें