ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मधुबनीपांच साल बाद भी नहीं बन सका मनरेगा भवन

पांच साल बाद भी नहीं बन सका मनरेगा भवन

प्रखण्ड कार्यालय में वर्ष 2013/14 में भारत निर्माण राजीव गांधी सेवा केंद्र मनरेगा भवन का कार्य प्रारंभ तो किया गया लेकिन अभी तक नहीं बन पाया है। कार्य योजना 1/13-14 से बनने वाले इस भवन का कार्य...

पांच साल बाद भी नहीं बन सका मनरेगा भवन
हिन्दुस्तान टीम,मधुबनीWed, 31 Oct 2018 05:11 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रखण्ड कार्यालय में वर्ष 2013/14 में भारत निर्माण राजीव गांधी सेवा केंद्र मनरेगा भवन का कार्य प्रारंभ तो किया गया लेकिन अभी तक नहीं बन पाया है। कार्य योजना 1/13-14 से बनने वाले इस भवन का कार्य प्रारंभ 31 मई 2013 को किया गया था।

एक वर्ष में निर्माण कार्य सम्पन्न कराने का लक्ष्य रखा गया था। कार्यस्थल पर बनने वाले भवन के जमीनी सतह पर लोहे के सरिया से कंक्रीट ढलाई तो की गयी है और बगल में लगे साइन बोर्ड इसकी शोभा बढ़ा रहा है। तकरीबन 32 लाख रुपये की लागत से बनने वाली इस भवन का जिम्मा प्रखंड कार्यपालक पदाधिकारी व कनीय अभियंता मनोज पटेल को मिला था। जनप्रतिनिधियों ने इस कार्यालय भवन बनाने की मांग करते आ रहे हंै फिर भी इस भवन का निर्माण कार्य प्रारंभ नहीं किया गया है। बीडीओ अशोक प्रसाद बताते हंै कि उक्त भवन निर्माण कार्य के लिए एक पूर्व के पंचायत सचिव को संवेदक बनाया गया था जिनका यहां से बदली होने के बाद हत्या हो गई थी। इसके कारण कार्य बंद हो गया था। उच्चाधिकारियों के निर्देश पर संवेदक बदलते हुये निर्माण कार्य की शुरुआत की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें