ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मधुबनीदिल्ली व सासाराम से फिर बासोपट्टी पहुंचे पांच लोग

दिल्ली व सासाराम से फिर बासोपट्टी पहुंचे पांच लोग

दिल्ली व सासाराम से फिर बासोपट्टी पांच लोग पहुंच गए है। सभी को सिराही मिडिल स्कूल में बनाये गए आइसोलेशन सेंटर के किया क्वारंेटाइन में 14 दिनों के लिए भर्ती कराया गया है। सासाराम से आने वाले दो लोग...

दिल्ली व सासाराम से फिर बासोपट्टी पहुंचे पांच लोग
हिन्दुस्तान टीम,मधुबनीWed, 22 Apr 2020 05:12 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली व सासाराम से फिर बासोपट्टी पांच लोग पहुंच गए है। सभी को सिराही मिडिल स्कूल में बनाये गए आइसोलेशन सेंटर के किया क्वारंेटाइन में 14 दिनों के लिए भर्ती कराया गया है। सासाराम से आने वाले दो लोग नेपाल के धनुषा जिला के ठाड़ी गांव के निवासी बताये गए है। सभी को बॉर्डर पास करते जानकीनगर एसएसबी ने रोका कर बासोपट्टी प्रशासनिक पदाधिकारी को सौप दिया। बासोपट्टी बीडीओ मनीष कुमार सिंह, सीओ सुमन सहाय एवं थानाध्यक्ष इंदल यादव ने महिनाथपुर से दोनों को सिराही स्थित आइसोलेशन सेंटर में 14 दिनों तक रखा है। दोनों नेपाली युवक सासाराम में साबुन फैक्टरी में काम करता था। वहां से पैदल ही दोनों विदा हो गया। रास्ते में कोई वाहन पकड़ मुजफ्फरपुर पहुंचा। वहां से जयनगर एवं महिनाथपुर के रास्ते नेपाल जाने के लिए बॉर्डर पार कर रहा था। जहा मुखिया श्रवण ठाकुर के सहयोग से एसएसबी जवानों ने दोनों को रोक स्थानीय प्रशासन को सुपुर्द कर दिया। वही दिल्ली से कैब चलाकर अपने गांव आने वाले तीन लोगों को भी इसी सेंटर में रखा गया है। तीनों सिराही गांव के निवासी ही बताये गए हैं। बीडीओ ने बताया कि सभी पांचों को बासोपट्टी पीएचसी प्रभारी डॉ शीला आजाद के नेतृत्व में मेडिकल टीम ने जांच भी किया है।14 दिनों तक क्वारंटाइन में रखने के बाद स्वस्थ्य रहने पर ही घर जाने की इजाजत होगा।

नावादा से पैदल नेपाल जाने को 19 पहुंचे:

जयनगर। नावादा जिले से 19 लोग पैदल ही नेपाल जाने के लिए पहुंचे जयनगर। जिसे प्रशासन ने बॉडर के समीप से पकड़कर अनुमंडल अस्पताल के नर्सिंग प्रशिक्षण केन्द्र स्थित क्वारंटाइन में भर्ती करा दिया है। अस्पताल के हेल्थ मनेजर अर्चना भट्ट ने बताया कि मंगलवार की सुबह 8 तथा शाम तक नावादा से 19 लोग पैदल पहुंचे थे। तथा 10 लोग नेपाल से जयनगर पहुंचे थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें