ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मधुबनीवेतन भुगतान सहित कई मांगों पर धरना

वेतन भुगतान सहित कई मांगों पर धरना

वेतन भुगतान सहित अन्य कई मांगों को लेकर मधवापुर प्रखंड क्षेत्र के शिक्षकों ने बीआरसी परिसर पर धरना दिया। एक दिवसीय कार्यक्रम का आयोजन बिहार पंचायत नगर प्रारंभिक शिक्षक संघ मूल के बैनर तले किया...

वेतन भुगतान सहित कई मांगों पर धरना
हिन्दुस्तान टीम,मधुबनीSun, 09 Dec 2018 05:13 PM
ऐप पर पढ़ें

वेतन भुगतान सहित अन्य कई मांगों को लेकर मधवापुर प्रखंड क्षेत्र के शिक्षकों ने बीआरसी परिसर पर धरना दिया। एक दिवसीय कार्यक्रम का आयोजन बिहार पंचायत नगर प्रारंभिक शिक्षक संघ मूल के बैनर तले किया गया।

जिला सचिव पवन कुमार चौधरी ने कहा कि वेतन रोकने के कारणों की जानकारी संबंधित शिक्षकों दिए बिना उन पर कार्रवाई करना अनुचित है। कार्यक्रम का नेतृत्व कर रहे प्रखंड अध्यक्ष मो. वारिस ने कहा कि अगर संघ की मांगों पर विभागीय पदाधिकारी विचार नहीं करेंगे तो शिक्षकगण फिर से आंदोलन करने के लिए मजबूर हो जाएंगे। शिक्षक नेता संजीव कुमार ने कहा अपने अधिकार के लिए शिक्षकों एकजुटता इसी तरह बनी रही तो उन्हें कोई ताकत उनका अधिकार दिलाने से वंचित नहीं कर पाएगी। धरनार्थियों का शिष्टमंडल ने स्थल पर मौजूद पदाधिकारी को छह सूत्री मांगों का ज्ञापन सौंपा। मिथिलेश कुमार, अखिलेश कुमार, देवेंद्र साक्षी, बलराज कृष्ण गांधी, किशुन पासवान, अनीता कुमारी, रवींद्रनाथ मंडल, राधा कुमारी आदि थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें