ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मधुबनी371 मतदानकर्मियों की मेडिकल कैम्प में जांच

371 मतदानकर्मियों की मेडिकल कैम्प में जांच

सदर अस्पताल में शुक्रवार और शनिवार को मेडिकल कैंप लगाकर कर्मियों की जांच की गई। दो दिनों में 371 कर्मियों की मेडिकल बोर्ड ने जांच...

371 मतदानकर्मियों की मेडिकल कैम्प में जांच
हिन्दुस्तान टीम,मधुबनीSat, 18 Sep 2021 10:30 PM
ऐप पर पढ़ें

मधुबनी ,नगर संवाददाता

सदर अस्पताल में शुक्रवार और शनिवार को मेडिकल कैंप लगाकर कर्मियों की जांच की गई। दो दिनों में 371 कर्मियों की मेडिकल बोर्ड ने जांच की। हालांकि शाम पांच बजे तक बोर्ड की प्रक्रिया चलती रही। जांच में सभी पहलुओं का ध्यान रखते हुए डॉक्टरों ने कर्मियों के स्वास्थ्य की जांच की। जो मेडिकल जांच में फिट पाए गये उनकी रिपोर्ट डीएम कार्यालय को देर शाम भेजी गई। पंचायत चुनाव में लगाये गये 371 कर्मियों ने आवेदन कर पंचायत चुनाव से मुक्त करने की गुहार डीएम से लगाई थी। डीएम अमित कुमार ने इन कर्मियों की जांच के लिए सीएस को मेडिकल टीम बनाकर जांच कराने को कहा था। इसी कड़ी में शुक्रवार और शनिवार को कैंप में कर्मियों की दिनभर जांच होती रही। अधीक्षक कार्यालय में डॉ. रामनिवास सिंह, डॉ. संतोष कुमार, डॉ. कुणाल कौशल एवं नेत्र रोग विशेषज्ञ डॉ. संजीव कुमार शर्मा ने दिनभर कर्मियों की जांच करते रहे।

बोर्ड के दौरान एक शिक्षिका हुई बेहोश: मेडिकल बोर्ड के दौरान ही बाहर में अपनी बारी का इंतजार कर रही बाबूबरही प्रखंड के उत्क्रमित मध्य विद्यालय तेघरा की शिक्षिका ममता कुमारी अचानक बेहोश हो गई। वह अधीक्षक कार्यालय कक्ष के फर्श पर ही बेहोश होकर गिर गई। उनके पति लगातार पंखा झेलते रहे। बाद में बोर्ड में शामिल डॉक्टरों को इसकी जानकारी मिली तो सभी आकर पहले उनके मुंह पर पानी का छिड़का गया। फिर डॉक्टरों ने तुरंत कई तरह की जांच करवाने की सलाह दिये। डॉ. कुणाल कौशल व डॉ. रामनिवास को उनके पति ने बताया कि वह गर्भवती भी हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें