ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मधुबनीकनैल के कई घरों में हो रहा है कटाव

कनैल के कई घरों में हो रहा है कटाव

रहिका प्रखंड के कनैल गांव में बाढ़ और बारिश में कई घरों में कटाव हो रहा है। कुछ पक्के मकान जमींदोज होने के कगार पर पहुंच गया है। गांव के श्रीनारायण शर्मा उर्फ राम पदार्थ शर्मा के घर के नीचे से करीब 15...

कनैल के कई घरों में हो रहा है कटाव
हिन्दुस्तान टीम,मधुबनीThu, 23 Jul 2020 06:33 PM
ऐप पर पढ़ें

रहिका प्रखंड के कनैल गांव में बाढ़ और बारिश में कई घरों में कटाव हो रहा है। कुछ पक्के मकान जमींदोज होने के कगार पर पहुंच गया है। गांव के श्रीनारायण शर्मा उर्फ राम पदार्थ शर्मा के घर के नीचे से करीब 15 फुट से अधिक मिट्टी खिसक चुकी है। डर की वजह से इनका परिवार घर को खाली कर दिया है। वहीं मसोमात सुचीता शर्मा का एक पक्का घर भी बगल के पोखर में पलट गया। जबकि शंभु शर्मा के घर के आगे करीब 25 फुट मिट्टी का कटाव हो चुका है, कभी भी वह पोखरा में समा सकता है। अभी से ही वहां से दूरा बना लिया है। इस बाबत रहिका के सीओ को आवेदन देकर सुरक्षा और क्षतिपूर्ति की गुहार लगाई है। हालांकि देर शाम तक सीओ की ओर से कोई प्रतिनिधि निरीक्षण में नहीं पहुंचा था।

ट्रांसफार्मर में करंट से आपूर्ति बाधित:

मधुबनी। शहर से सटे चकदह डीएनवाई फीडर के नंदनगर चकदह में दो सौ केवी ट्रांसफार्मर में करंट आ गया है। इससे बुधवार को दिनभर बिजली आपूर्ति बाधित रही। जल जमाव की समस्या झेल रहे मोहल्ले के लोगों ने बिजली विभाग के अभियंताओं से बिजली आपूर्ति चालू करने की मांग की है। ताकि मोबाइल चार्ज के साथ पानी की व्यवस्था कर सके।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें