ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मधुबनीझंझारपुर में दो अन्य सड़क हादसे में आठ लोग घायल

झंझारपुर में दो अन्य सड़क हादसे में आठ लोग घायल

अनुमंडल के क्षेत्रो में मंगलवार को दो और जगहों पर सड़क हादसे की घटना घटी। झंझारपुर आरएस ओपी के नवटोल गुमटी के आगे बाइक और ट्रेक्टर की टक्कर में एक महिला की मौत के अलावा अलग-अलग अन्य दो जगहों पर हुई...

झंझारपुर में दो अन्य सड़क हादसे में आठ लोग घायल
हिन्दुस्तान टीम,मधुबनीTue, 04 Dec 2018 05:54 PM
ऐप पर पढ़ें

अनुमंडल के क्षेत्रो में मंगलवार को दो और जगहों पर सड़क हादसे की घटना घटी। झंझारपुर आरएस ओपी के नवटोल गुमटी के आगे बाइक और ट्रेक्टर की टक्कर में एक महिला की मौत के अलावा अलग-अलग अन्य दो जगहों पर हुई सड़क हादसे में आठ लोग घायल हुए हैं। इसमें दो घायलों का इलाज अनुमंडलीय अस्पताल में चल रहा है जबकि एक ही परिवार के छह लोगों का इलाज निजी नर्सिंग होम में किया जा रहा है।

बताया जाता है कि झंझारपुर नगर पंचायत के वार्ड 12 के रहने वाले करीब 70 वर्षीय द्वारका भगत अपने भाई राम चन्द्र भगत, उनकी पत्नी वीणा देवी, पुत्र बब्बू कुमार, पुत्री डॉली कुमारी व दामाद योगेश कुमार के साथ ऑटो से दरभंगा जा रहे थे। रास्ते में भैरवस्थान थाना के बिंदेश्वरस्थान के समीप एन एच 57 पर ऑटो अचानक पलट कर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इसमें वे लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं झंझारपुर थाना के कन्हौली के निकट एनएच 57 पर ही समस्तीपुर से सब्जी लेकर आ रही एक पिकअप पलट गई। इसमें गाड़ी के चालक व व्यवसायी घायल हो गए है। दोनों को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने ऑटो व पिकअप को अपने कब्जे में ले लिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें