ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मधुबनीझंझारपुर में डम्पर व ट्रक की टक्कर, तीन की मौत

झंझारपुर में डम्पर व ट्रक की टक्कर, तीन की मौत

भैरवस्थान थाने के समिया चौक के पास सोमवार सुबह डम्पर और ट्रक की टक्कर में एक महिला सहित तीन लोगों की मौत हो गयी। मृतकों में ट्रक ड्राइवर व खलासी भी हैं। उनकी पहचान नहीं हो पाई है। डम्पर ड्राइवर...

झंझारपुर में डम्पर व ट्रक की टक्कर, तीन की मौत
हिन्दुस्तान टीम,मधुबनीTue, 06 Aug 2019 12:35 AM
ऐप पर पढ़ें

भैरवस्थान थाने के समिया चौक के पास सोमवार सुबह डम्पर और ट्रक की टक्कर में एक महिला सहित तीन लोगों की मौत हो गयी। मृतकों में ट्रक ड्राइवर व खलासी भी हैं। उनकी पहचान नहीं हो पाई है। डम्पर ड्राइवर गंभीर रूप से घायल है।

मृत महिला भैरवस्थान के समिया गांव के ललन सदाय की पत्नी छोटकी देवी (40) बताई गई। डम्पर ड्राइवर कार्तिक राय टिनबरिया, देवघर जगन्नाथ राय का बेटा है। टक्कर के बाद ट्रक ड्राइवर व खलासी पानी से भरे खाई में गिरे ट्रक में ही फंस गए थे । करीब तीन घंटे के बाद क्रेन की सहायता से दोनों के शव निकाले गए। बताया गया कि मकई से लदा ट्रक और डम्पर दोनों फुलपरास की ओर से एनएच 57 के एक ही लेन से सकरी की ओर जा रहे थे। ओवरटेक के चक्कर में दोनों में टक्कर हो गई। वहां से जा रही छोटकी देवी को कुचलते हुए डम्पर पान की दुकान में जा घुसा। भैरवस्थान थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि फंसे शवों को मशक्कत से निकाला गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें