ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मधुबनीहेलीकॉप्टर से गिराए गए फूड पैकेट

हेलीकॉप्टर से गिराए गए फूड पैकेट

मधेपुर प्रखंड के कमला, कोसी एवं भुतही बलान नदी के बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में बुधवार को हेलीकॉप्टर से फूड पैकेट गिराये गये। यह फूड पैकेट बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में सुरक्षित जगहों पर गिराये गये। मधुबनी...

हेलीकॉप्टर से गिराए गए फूड पैकेट
हिन्दुस्तान टीम,मधुबनीThu, 25 Jul 2019 06:22 PM
ऐप पर पढ़ें

मधेपुर प्रखंड के कमला, कोसी एवं भुतही बलान नदी के बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में बुधवार को हेलीकॉप्टर से फूड पैकेट गिराये गये। यह फूड पैकेट बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में सुरक्षित जगहों पर गिराये गये। मधुबनी के डीएम शीर्षत कपिल अशोक ने बताया कि फूड पैकेट बुधवार को मधेपुर प्रखंड क्षेत्र के परवलपुर, गढ़गांव, बकुआ एवं भरगामा पंचायत क्षेत्र में गिराया गया। जिले में पहली बार फूड पैकेट गिराये गये हैं।

उन्होंने बताया कि सभी पैकेट बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में सुरक्षित जगहों पर गिराये गये। ताकि पैकेट की बर्बादी न हो। लोकेशन पहले से ही तैयार कर लिया गया था। जानकारी के अनुसार, फूड पैकेट में चूड़ा, चीनी, बादाम, दियासलाई व मोमबत्ती था। यह फूड पैकेट दरभंगा एयरबेस पर पहले हेलीकॉप्टर में भरा गया। फिर वहां से उड़ान भरकर मधेपुर प्रखंड क्षेत्र के बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में पैकेट गिराये गये। आज दो हेलीकॉप्टर से फूड पैकेट गिराये गये। हेलीकॉप्टर में डीएम शीर्षत कपिल अशोक, एसपी डॉ सत्यप्रकाश, सहायक समाहर्ता नितिन कुमार, मधेपुर बीडीओ पुलक कुमार सहित अन्य लोग थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें