DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नाले को करें खाली नहीं तो होगी कार्रवाई

नाले को करें खाली नहीं तो होगी कार्रवाई

अतिक्रमणकारियों से खाली कराने का खर्च नगर परिषद वसूल करेगा। इसके लिए शुक्रवार को हर अतिक्रमणकारियों को सूचना का तामिला कराया गया। उन्हें माइकिंग कर चेताया गया। थाना चौक से बाटा चौक होते हुए नारियल बाजार, शंकर चौक, आरके कॉलेज रोड, कोतवाली चौक से थाना चौक और थाना चौक से स्टेशन चौक होते हुए गंगासागर चौक, काली मंदिर होते हुए शंकर चौक के साथ ही अन्य चौक एवं सड़क पर कायम अतिक्रमणकारियों को हर हाल में नाला खाली कर देने का निर्देश दिया गया।

गिलेशन बाजार और लोहापट्टी में लगाये गये दुकान को नाले के अंदर लगाने का आदेश अधिकारियों ने दिया। सरकारी अमीन से मापी के दौरान यह बात सामने आयी कि अधिकतर क्षेत्रों में नाले के अंदर औसतन पांच फीट नप की भूमि है। जिसे अतिक्रमित कर लिया गया है। अतिक्रमणकारियों के खिलाफ डीएम एसके अशोक के आदेश पर चलाये जा रहे स्पेशल ड्राइव की मॉनिटरिंग करते हुए ईओ सह वरीय दंडाधिकारी आशुतोष आनंद चौधरी ने इसके लिए नियुक्त दंडाधिकारी व पुलिस पदाधिकारियों को जरूरी निर्देश दिया।

सदर एसडीओ ने गठित की टीम : अतिक्रमण हटाओ ड्राइव को सपोर्ट व सुरक्षा देने के लिए सदर एसडीओ सुनील कुमार सिंह ने दंडाधिकारी व पुलिस पदाधिकारी को प्रतिनियुक्त किया है। चार सशस्त्र फोर्स और चार लाठी पार्टी को प्रतिनियुक्त किया गया है। इसका असर भी शुक्रवार को दिखा। अतिक्रमणकारियों को सूचना देने के बाद ही कई स्थानों पर लोगों ने खाली करना शुरू कर दिया। क्योंकि हटाने के दौरान होने वाले खर्च की वसूली अतिक्रमणकारियों से किये जाने का आदेश दिया गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Doing the drain will be empty or otherwise