DA Image
1 अक्तूबर, 2020|12:43|IST

अगली स्टोरी

मछुआरों के हितों पर हुई चर्चा

default image

प्रखंड मत्स्यजीवी सहयोग समिति मंत्री देव नारायण मुखिया के आवासीय परिसर में बैठक हुई। जिसमें फुलपरास, लौकही, लदनियां और खुटौना प्रखंडों के समिति सदस्यों ने हिस्सा लिया । बैठक में मछुआरों के हक व हित पर विमर्श किया गया । कहा सभी पार्टियां मछुआरा समुदाय को छलती रही है। जिससे यह समुदाय राजनीतिक और आर्थिक रूप से लगातार पिछड़ी है। पिछड़ेपन को दूर करने के लिए इस समुदाय को भी नेतृत्व का जिम्मा मिले। इसके लिए इस समुदाय की विकासशील इंसान पार्टी से संबंध जोड़ने का निर्णय लिया गया और लौकही, खुटौना तथा लदनियां प्रखंडों में पार्टी के विभिन्न पदों के पदाधिकारियों का सर्वसम्मत मनोनयन किया गया।

डीइओ को सौंपा संबंधित ज्ञापन:

मधुबनी। दुर्गाभवन संस्कृत प्राथमिक सह मध्य विद्यालय रहिका में हुई कथित अनियमितताओं की जांच कराने और कार्रवाई करने की मांग को लेकर ग्रामीण ने डीइओ को ज्ञापन सौंपा है। इससे पहले भी इस स्कूल की शिकायत के बाद विभागीय स्तर पर जांच करायी गयी है। जिसमें कई गंभीर मामले सामने आ चुका है। ग्रामीण ब्रजेश कुमार ने अपने ज्ञापन में शीघ्र कार्रवाई की मांग की है।

बैठक हंगामेदार होने के आसार:

फुलपरास। प्रखंड पंचायत समिति की बैठक आगामी तीन सितंबर गुरुवार को निर्धारित होने के बाद प्रखंड राजनीतिक सरगर्मी तेज हो गई है।कई सदस्यों ने बताया कि लगभग सात माह के बाद होने वाली इस बैठक में क्षेत्र में व्याप्त समस्याओं को लेकर गंभीर रूप से चर्चा होगी। जो हंगामेदार होने के आसार है। बैठक में पीएम आवास योजना, शौचालय निर्माण, स्वास्थ्य, बिजली व मनरेगा पर बहुत सारे सवाल खड़े किए जा सकते है। वहीं प्रमुख रूपेश कुमार चांढ ने बताया सभी सदस्यों को बैठक की निर्धारित समय की सूचना दे दी गई है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Discussion on the interests of fishermen