ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मधुबनीखेल मैदान के व्यवसायिक उपयोग के कागजात की मांग

खेल मैदान के व्यवसायिक उपयोग के कागजात की मांग

प्रखंड मुख्यालय स्थित प्लस टू जवाहर उच्च विद्यालय मधेपुर में प्रबंध समिति की बैठक शुक्रवार को बगैर कोई प्रस्ताव पारित हुए ही स्थगित हो गया। हुआ यूं कि विद्यालय प्रबंध समिति की अध्यक्ष विधायक गुलजार...

खेल मैदान के व्यवसायिक उपयोग के कागजात की मांग
हिन्दुस्तान टीम,मधुबनीSun, 08 Sep 2019 04:16 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रखंड मुख्यालय स्थित प्लस टू जवाहर उच्च विद्यालय मधेपुर में प्रबंध समिति की बैठक शुक्रवार को बगैर कोई प्रस्ताव पारित हुए ही स्थगित हो गया। हुआ यूं कि विद्यालय प्रबंध समिति की अध्यक्ष विधायक गुलजार देवी की अध्यक्षता में बैठक शुरू हुई। विधायक ने प्रभारी प्रधानाध्यापक सह प्रबंध समिति के सचिव से विद्यालय के कैशबुक की मांग की।

विधायक गुलजार देवी ने कहा कि वेे जानना चाहती थी कि पिछले वर्ष विद्यालय के खेल मैदान का व्यावसायिक उपयोग सर्कस के लिए हुआ था। उसमें विद्यालय के विकास कोष में कितना पैसा आया। इसलिए पहले उस पर चर्चा जरुरी था। फिर कैशबुक देखने से ही यह पता चलता कि फील्ड के व्यावसायिक उपयोग में विद्यालय विकास कोष में क्या रकम आया। लेकिन, प्रभारी एचएम डॉ नंद कुमार मिश्र का कहना था कि दुर्गापूजा पर पिछले वर्ष विद्यालय का खेल मैदान सर्कस कंपनी को आवंटित की गई थी। इसमें किसी तरह के आमदनी की कोई बात नहीं है। उन्होंने बताया कि बैठक की एजेंडा में भी यह बात शामिल नहीं था। इसलिए इस मुद्दे पर चर्चा जरूरी नहीं है। उन्होंने कैशबुक दिखाने के लिए कुछ समय की मांग की।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें