ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मधुबनीसामूहिक उपनयन संस्कार का लिया निर्णय

सामूहिक उपनयन संस्कार का लिया निर्णय

ब्रह्मर्षि विकास संस्थान मधुबनी की बैठक मध्य विद्यालय बहरवन के परिसर में संस्थान के अध्यक्ष सुरेश चन्द्र चौधरी की अध्यक्षता में हुई। बैठक में 06 मार्च को होने वाले सामूहिक उपनयन संस्कार पर चर्चा की...

सामूहिक उपनयन संस्कार का लिया निर्णय
हिन्दुस्तान टीम,मधुबनीSun, 09 Feb 2020 11:41 PM
ऐप पर पढ़ें

ब्रह्मर्षि विकास संस्थान मधुबनी की बैठक मध्य विद्यालय बहरवन के परिसर में संस्थान के अध्यक्ष सुरेश चन्द्र चौधरी की अध्यक्षता में हुई। बैठक में 06 मार्च को होने वाले सामूहिक उपनयन संस्कार पर चर्चा की गई। बैठक में सर्व सम्मति से निर्णय लिया गया कि पिछले वर्ष से अधिक धूमधाम से उपनयन संस्कार यज्ञ किया जाएगा। मौके पर डा. गिरीश पांडेय, प्रो. रविन्द्र नाथ पांडेये, भोला मिश्र, श्यामनंदन ठाकुर, वीरेन्द्र ठाकुर, राम कुमार ठाकुर, चुल्हाई मिश्र, राम निवास मिश्र, मुक्तेश्वर मिश्र, राज कुमार पांडेय ने अपने विचार प्रकट किये। निबंधन के लिए ब्रह्मर्षि विकास संस्थान से सम्पर्क करने का आग्रह किया गया। मौके पर बड़ी संख्या में ग्रामीण भी थे।

एक मार्च को जिला सम्मेलन करने का निर्णय:

मधुबनी। इन्कलाबी नौजवान सभा जिला कमेटी की बैठक पुरानी एलआईसी परिसर में जिला संयोजक मनीष मिश्रा की अध्यक्षता में हुई। बैठक में छात्र युवा जिला प्रभारी आनिल कुमार सिंह ने कहा कि युवाओं को देश में फासीवाद व मनुवाद विचारधारा के लोग जानबूझकर शिक्षित बेरोजगारों के लिए बजट में भी कोई जगह नहीं है। जिसके विरोध में युवाओं की भागीदारी बढ़ी है। एक मार्च को जिला सम्मेलन में राष्ट्रीय युवा नीति लागू करने को लेकर आंदोलन करने का प्रस्ताव पास कर किया जाएगा। मौके पर बेचन राय, प्रेमकुमार झा, दीपक पासवान, संतोष साह, कमलेश यादव, मिथिलेश पासवान, रंजन कुमार यादव आदि थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें